School Closed : ये दो दिन रहेंगे स्कूल-कॉलेज बंद, जारी हुआ आदेश

School Closed : संजय प्लेस में सजी जनकपुरी से छात्र-छात्राओं को दिक्कतों से बचाने के लिए ठोस कदम उठाया गया। डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने शहरी क्षेत्र के इंटर तक के सभी स्कूल-कॉलेज को बंद करने के आदेश दिए हैं। इसके दायरे में सभी कान्वेंट, पब्लिक और सरकारी स्कूल-कॉलेज आएंगे। ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व की तरह ही स्कूल-कॉलेज खुलेंगे। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निगरानी के आदेश दिए गए हैं।

Read More:ScrubTyphus के कारण पांच लोगों की मौत,सामने आई चौंकाने वाली सच्चई

शहर में जनकपुरी का मुख्य आयोजन होता है। इस साल जनकपुरी का आयोजन 11 से 14 अक्टूबर तक होगा। संजय प्लेस के आसपास सेंट पीटर्स कॉलेज, सेंट फेलिक्स स्कूल, सेंट पेट्रिक्स जूनियर कॉलेज, गायत्री पब्लिक स्कूल, सेंट फ्रासिंस स्कूल, सेंट पाल्स कॉलेज, एमडी जैन इंटर कॉलेज सहित अन्य शामिल हैं।

Read more:Electricity Bill : उपभोक्ताओं को मिली खुशखबरी, बिजली बिल को लेकर आया बड़ा अपडेट

बुधवार सुबह संजय प्लेस में राम बारात पहुंचेगी। अधिक भीड़ होने से इनकार नहीं किया जा सकता है। मंगलवार शाम से प्रशासनिक अधिकारियों के पास छुट्टी को लेकर फोन पहुंचना शुरू हो गया।

डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने जारी किया आदेश

मंगलवार रात नौ बजे डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने दो दिवसीय अवकाश का आदेश जारी किया। उन्होंने बताया कि बुधवार और गुरुवार को शहरी क्षेत्र के नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निगरानी के लिए कहा गया है।

Related Articles

Back to top button