Sara Ali Khan: शुभमन की टीम को हारते देख ऐसे खुशी से झूमी Sara , फैंस दे रहे रिएक्शन, देखें वीडियो

Sara Ali Khan फाइनल में शुभमन गिल की टीम को हारते देख खुशी से झूम उठी, दिए ऐसे ऐसे रिएक्शन की देख फैंस करने लगे ट्रोल, देखिये वायरल वीडियो IPL के मैच में बॉलीवुड सेलिब्रिटी का शिरकत करना कोई नई बात नहीं है। सालों से एक्टर्स अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट करने पहुंचते हैं। कुछ अपनी फिल्म प्रमोशन्स के लिए भी मैच देखने जाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया IPL का फाइनल मैच काफी दिलचश्प रहा, जिसे देखने विक्की कौशल और सारा अली खान पहुंते थे। मैच के दौरान का दोनों का वीडियो अब तेजी से वायर हो रहा है।

सारा-विक्की ने एंजॉय किया आईपीएल फाइनल Sara-Vicky enjoyed the IPL final

सामने आए वीडियो में आप देख सकतें हैं कि सारा अली खान और विक्की कौशल चेन्नई सुपर किंग्स को चियर करते नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के मैच जीतने पर दोनों खुशी से झूम उठते हैं। वीडियो देखकर आप दोनों की खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं। अब इस वीडियो को देखने वाले सारा अली खान को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने तो उन्हें बेवफा करार दे दिया है।

Read More:Ather 450 Electric Shooter: भारत में Ola से ज्यादा पॉपुलर हो रही ये Electric स्कूटर, IPL को कर रही थी स्पॉन्सर

लोगों ने सारा को किया ट्रोल people trolled sara

सारा अली खान को ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा, ‘गिल की टीम हार गई, फिर भी सारा खुश हैं यानी दोनों का ब्रेकअप हो गया है।’ वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा, ‘सारा गिल से गद्दारी कर रही है।’ एक ने तो हद ही कर दी और कहा कि सारा दीदी बेवफा हैं। वहीं एक ने कहा कि सारा जब गुजरात टाइटन्स सिक्स मार रही थी तब भी खुश थी और अब जब चेन्नई जीत गई तो भी खुशी मना रही हैं।

इस वजह से सारा हुईं ट्रोल Sara got trolled because of this

दरअसल, सारा अली खान को लेकर ये सारे कमेंट्स शुभमन गिल की वजह से आ रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दोनों की प्राइवेट मीटिंग का वीडियो भी कई बार वायरल हो चुका है। ऐसे में इस वीडियो को देखकर शुभमन को पसंद करने वाले लोग सारा को ट्रोल कर रहे हैं और नई अटकलें लगा रहे हैं।

फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे सारा और विक्की Sara and Vicky had come to promote the film

बता दें, सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को प्रमोट करने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में पहुंचे थे। दोनों की फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। सारा और विक्की जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के गाने भी इन दिनों खूब वायरल चल रहे हैं। वहीं बात करें सोमवार को हुए आईपीएल फाइनल मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर शानदार जीत दर्ज की है।

Related Articles

Back to top button