Salman Khan ने प्रोड्यूसर को लगाया था 65 करोड़ का चूना,जाने क्या है पूरा मामला

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan : बॉलीवुड में सलमान खान का हाथ किसी पारस पत्थर से कम नहीं है. वो जिस फिल्म पर हाथ रखते हैं उसकी कमाई सौ करोड़ से पार जाना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है. वॉन्टेड और दबंग मूवीज के बाद से तो कम से कम यही स्थिति है कि सलमान खान की मौजूदगी ही फिल्म को हिट करने के लिए काफी रहती है. लेकिन कभी-कभी कोई फिल्म ऐसी भी होती है जो उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती. वैसे भी पब्लिक जिसे हीरो बनाती है उसे अर्श से फर्श पर वापस लाने में जरा भी देर नहीं करती. ऐसा ही कुछ उस फिल्म के साथ हुआ, जिसकी स्क्रिप्ट खुद सलमान खान ने लिखी थी.

Read More:बढ़ाई गई Salman Khan के जीजा की सुरक्षा, बुलेटप्रूफ कार में सफर करेंगे Aayush Sharma

खुद लिखी थी इस फिल्म की स्क्रिप्ट

Salman Khan ने वैसे तो बहुत फिल्मों में काम किया है. लेकिन एक फिल्म ऐसी भी है जिसकी स्क्रिप्ट भी खुद सलमान खान ने लिखी थी. ये फिल्म थी ‘वीर’. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें सलमान खान जरीन खान के साथ नजर आए थे. फिल्म  की खास बात ये थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट खुद सलमान खान ने लिखी थी. इस काम में उन्होंने पूरे बीस साल का वक्त लगाया था. इन दो दशकों में फिल्म की कहानी में बहुत से बदलाव हुए. सलमान खान की इस पीरियड ड्रामा मूवी का समय 1875 में सेट किया गया था जिसमें सलमान खान उस दौर के पिंडारी योद्धा बने थे. इन लड़ाकों ने ही ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ आवाज उठाई थी. फिल्म को सलमान खान की ड्रीम फिल्म माना गया.

Read More:एक्स गर्लफ्रेंड ने Salman Khan को दी धमकी अब तुम्हारा पर्दाफाश होगा

नहीं निकाल सकी बजट 

Salman Khan के दिल के इतना करीब रहने वाली ये फिल्म उनके फैंस के दिलों में जगह नहीं बना सकीं. इस फिल्म को लिखने के बाद इसके डायरेक्शन की जिम्मेदारी सलमान खान ने अनिल शर्मा को सौंपी थी. इस फिल्म को बनाने में 65 करोड़ रुपये लगे थे. लेकिन फिल्म की कमाई अपनी लागत भी नहीं निकाल सकी. फिल्म में सलमान खान और जरीन खान के अलावा जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता, मिथुन चक्रवर्ती और राजेश विवेक जैसे कलाकार भी मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button