Sad News : इस दिग्गज अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

Sad News : बीते कुछ साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी दुख भरे रहे। जब इंडस्ट्री ने अपने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया। चाहे बात सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ शुक्ला की हो या ऋषि कपूर की। इसी लिस्ट में अब एक और दिग्गज अदाकारा का नाम शामिल हो गया है। जी हां, फिल्म ‘दे दनादन’ स्टारकास्ट प्रेमा किरण दिल की बीमारी के चलते हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। उनका यूं अचानक जाना उनके चाहनेवालों को निराश कर गया है। लोग अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस के गुजरने के बाद फिल्म इंडस्ट्री शोक में है।

Read More : Sad News : सिनेमा जगत पर टुटा दुखों का पहाड़ ,दिल का दौड़ा पड़ने से इस एक्ट्रेस का निधन,8 महीने की प्रेग्नेंट थीं

Sad News : हालांकि, एक्ट्रेस ने मराठी फिल्मों में ज्यादा काम किया है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग मराठियों के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के चाहनेवालों में भी उतनी ही है। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को जिस वक्त दिल का दौरा पड़ा, वो मुंबई में थी। जिसके बाद उन्होंने हमेशा-हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं। बता दें कि दिवंगत अदाकारा की उम्र 61 साल थी। इतनी कम उम्र में प्रेमा के जाने पर उनके फैंस का कहना है कि भगवान अच्छे लोगों को ज्यादा जल्दी ले जाते हैं। इस तरह की कई प्रतीक्रिया फैंस द्वारा सामने आ रही है।

अगर बात करें उनकी फिल्मों की तो एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्में दी हैं। जिनमें धूम धड़ाका (1985), मैडनेस (Madness) (2001), अर्जुन देवा (2001), कुंकू जले वारी (Kunku Zale Vaari) (2005), लग्नची वरात लंदनचाया घरत (Lagnachi Varat Londonchaya Gharat) (2009), वाक्या (Waakya) (2014) बाल भीमाराव (Bal Bhimarao) (2018) का नाम शामिल है। जिनमें एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने थे।

Read More : Sad News : मेरा बेटा बिकाऊ है : मुझे बेचना है, छह से आठ लाख में ले लो कोई, सूदखोरों से तंग आकर शख्स बेच रहा है अपना बेटा

Sad News : आपको बताते चलें कि प्रेमा करण ने न केवल एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाई है। बल्कि उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर भी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। वहीं, एक्ट्रेस मराठी और हिंदी फिल्मों के अलावा गुजराती, अवधी और भोजपूर सिनेमा में भी अपना योगदान दे चुकीं हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बंजारा भाषाओं में भी फिल्में कर चुकीं हैं। जिन्हें लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। ऐसे में प्रेमा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम की। जो आज उनके इस दुनिया से जाने के बाद उन्हें याद करने की वजह बन गया है।

Related Articles

Back to top button