Sad News : 26 साल की उम्र में इस पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतियोगी का निधन,दुनिया भर में शोक की लहर

Sad News : साल 2015 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में उरुग्वे का प्रतिनिधित्व करने वालीं शेरिका डी अरमास का निधन हो गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, सर्वाइकल कैंसर से लड़ाई के बाद 26 साल की उम्र में शेरिका डी अरमास का 13 अक्टूबर को निधन हो गया. डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी उपचार हुआ था.

Read More:Sad News : फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और सदमा,इस आर्ट डायरेक्टर का निधन, हार्ट अटैक बनी वजह

डी अरमास की मृत्यु से उरुग्वे और दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई. उनके भाई, मयक डी अरमास ने सोशल मीडिया पर कहा, “ऊंची उड़ान भरो, छोटी बहन. हमेशा…” मिस यूनिवर्स उरुग्वे 2022 कार्ला रोमेरो ने शोक व्यक्त किया कि डी अरमास “इस दुनिया के लिए बहुत विकसित थीं… मैं अपने जीवन में अब तक जिन सबसे खूबसूरत महिलाओं में मिली, उसमें से एक हूं.”

Read more:Sad News : गैस सिलिंडर लीक होने से हुआ बड़ा हादसा ,आग में झुलसने से घर के पांच सदस्यों की मौत

मिस उरुग्वे 2021 लोस सेंटोस ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “मैं आपको हमेशा याद रखूंगा, न केवल उस समर्थन के लिए जो आपने मुझे दिया और आप मुझे कितना आगे बढ़ते देखना चाहते थे, बल्कि आपके स्नेह, आपकी खुशी, उन दोस्तों के लिए भी जो हमने साझा किए और जो आज भी मेरे साथ हैं.”

Read more;Sad News: सुपरमार्केट के फ्रिज में करंट लगने से 4 साल की एक बच्ची की मौत,सामने आया चौकाने वाला विडिओ

26 वर्षीया शेरिका डी अरमास 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में शीर्ष 30 में नहीं थीं. हालांकि, वह प्रतियोगिता में “प्रतिस्पर्धा करने वाली केवल छह 18-वर्षीय लड़कियों में से एक” थीं. उस समय नेटउरुग्वे के साथ एक इंटरव्‍यू में उन्होंने कहा था, “मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी, चाहे वह एक ब्यूटी मॉडल हो, एक विज्ञापन मॉडल हो या एक कैटवॉक मॉडल. मुझे फैशन से जुड़ी हर चीज पसंद है और मुझे लगता है कि सौंदर्य प्रतियोगिता के भीतर, किसी भी लड़की का सपना मिस यूनिवर्स में भाग लेने का अवसर प्राप्त करना होता है. चुनौतियों से भरे इस अनुभव को जीने में सक्षम होने पर मैं बहुत खुश हूं.”

Related Articles

Back to top button