Sad News : क्लासरूम में छात्र की मौत से स्कूल में मचा हड़कंप,छात्र की अचानक मौत से स्कूल में छाई शोक की लहर

Sad News जालंधर जिले के अलावपुर के डिजकोट खालसा सीनियर सैकंडरी स्कूल में अचानक हड़कम मच गया, प्रेयर के बाद क्लास में जाते समय 11वीं का छात्र गुरप्रीत जमीन पर गिर गया।छात्र को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। छात्र के मौत की वजह साइलेंट अटैक बताया जा रहा है। छात्र के मौत से स्कूल में शोक की लहर छा गई है।

Read More:Sad News : इस दिग्गज अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

Sad News : जानकारी अनुसार 15 वर्षीय गुरप्रीत पुत्र स्व. जसविंदर पाल मोहल्ला न्यू मॉडल टाऊन अलावलपुर के डिजकोट खालसा सीनियर सैकेंडरी स्कूल मे 11वीं का विद्यार्थी था, प्रतिदिन की भांति घर से स्कूल गया परंतु प्रार्थना के पश्चात जब सभी बच्चे अपनी- अपनी श्रेणी में जा रहे थे तो गुरप्रीत भी क्लास को जाते समय जमीन पर गिर और बेसुध हो गया। स्कूल स्टाफ द्वारा तुरंत छात्र गुरप्रीत को किशनगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गुरप्रीत को मृतक घोषित कर दिया। साइलेंट अटैक से छात्र की मौत हुई है।

Read More:Sad News : नाना पाटेकर को लेकर आ रही बुरी खबर!, फेसबुक लाइव पर पी रहे थे फिनाइल…जानें फिर क्या हुआ…

Sad News : छात्र की मौत की सूचना मिलने पर अलावलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल प्रिंसिपल ममता गुप्ता से घटना की जानकारी ली। छात्र की अचानक हुई मृत्यु से प्रत्येक व्यक्ति हैरान हो गया। छात्र की मौत के उपरांत स्कूल प्रिंसीपल समूह स्टाफ छात्र के घर शोक प्रकट करने पहुंचे। मृतक छात्र घर का इकलौता चिराग था।मृतक के पिता जसविंदर पाल की पिछले वर्ष इसी दिन हार्ट अटैक से मृत्यु हुई थी।

Read More:Sad News : नाना पाटेकर को लेकर आ रही बुरी खबर!, फेसबुक लाइव पर पी रहे थे फिनाइल…जानें फिर क्या हुआ…

Related Articles

Back to top button