Sad News : बेटे की सिलबट्टे से हत्या,गम में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे पिता ने श्मशान में तोड़ा दम

Sad News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बेटे की हत्या के गम में पिता ने श्मशान में दम तोड़ दिया. एक ही परिवार में दो मौतों के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया. बता दें कि कोतवाली क्षेत्र में 18 अक्टूबर की शाम एक व्यक्ति की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद युवक के शव को परिजन अंतिम संस्कार के लिए लेकर पहुंचे थे, जहां मृतक के पिता ने भी दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार,  कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में संजय राजभर पुत्र जय मंगल राजभर की हत्या कर दी गई थी. संजय राजभर के पिता ने मोहल्ले के ही तेजू के खिलाफ घर में घुसकर बेटे की हत्या का केस दर्ज कराया था.

संजय का पार्थिव शरीर गाजीपुर के श्मशान घाट ले जाया गया. जहां बेटे संजय की अर्थी देख पिता जय मंगल राजभर अचेत होकर गिर गए. उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें देर शाम 8 बजे मृत घोषित कर दिया. पिता-पुत्र की मौत से क्षेत्र में शोक पसर गया है.

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि 17 अक्टूबर की शाम को कोतवाली क्षेत्र में भरत मनावन रामलीला मंचन के मेले में कुछ नाबालिग लड़कों के बीच विवाद और मारपीट हो गई थी. इस दौरान प्रद्युम्न बिंद पुत्र तेजू बिंद निवासी सकलेनाबाद को चोट आई थी. तेजू बिंद ने संजय राजभर के बेटे के खिलाफ कोतवाली में शिकायत की थी.

Read More:Employees Salary : अतिथि शिक्षकों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा,दे रही वेतन-एक्स ग्रेशिया का लाभ,58 साल की उम्र तक मिलेगी सुविधा

18 अक्टूबर को सिलबट्टे के कुचलकर कर दी गई थी हत्या

इसके बाद 18 अक्टूबर को तेजू और अन्य लोग संजय के बेटे को खोजने उसके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ गाली गलौज किया और धमकी दी. इसके बाद शाम को तेजू संजय के घर में घुस गया और संजय राजभर के सिर पर सिलबट्टे से हमला करने लगा. चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य लोग दौड़े. इस दौरान तेजू मौके से फरार हो गया.

संजय राजभर को परिजन तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद सूचना मिलने ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद तेजू का पूरा परिवार घर में ताला लगाकर फरार है.

Read More:Sad News : 26 साल की उम्र में इस पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतियोगी का निधन,दुनिया भर में शोक की लहर

बेटे का शव देख अचेत होकर गिर पड़े पिता

उधर संजय राजभर का शव लेकर परिजन अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंचे थे. वहां संजय के पिता जयमंगल राजभर बेटे की अर्थी देख अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद लोग तुरंत उन्हें वहां से लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया.

बेटे के अंतिम संस्कार के बाद पिता का भी वहीं अंतिम संस्कार किया गया. इस घटना के बाद माहौल गमगीन हो गया है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं.

Related Articles

Back to top button