Sad News : प्लास्टिक सर्जरी ने ली एक्ट्रेस की जान,मौत की खबर से उनके प्रशंसक सदमे में

Sad News : सिनेमा का एक बड़ा नाम, मृत्यु की खबर उनके प्रशंसकों के लिए सदमे की तरह आई।
लॉस एंजेलिस: कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण अर्जेंटीना की पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री जैकलीन कैरीरी का 48 साल की उम्र में निधन हो गया। लैटिन अमेरिकी सिनेमा का एक बड़ा नाम, मॉडल-अभिनेत्री की कैलिफोर्निया में मृत्यु की खबर उनके प्रशंसकों के लिए सदमे की तरह आई। उनकी मृत्यु का कारण रक्त का थक्का बनना बताया जा रहा है
अर्जेंटीना मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार कई चिकित्सीय जटिलताएं पैदा हुईं, जिससे अंततः खून का थक्का बन गया, जिससे उनकी दुखद मृत्यु हो गई। जब उन्होंने अंतिम सांस ली तो उनके बच्चे क्लोए और जूलियन उनके पास ही थे
डेली मेल के अनुसार अभिनेत्री और ब्यूटी क्वीन की मौत की खबर सैन राफेल वेंडिमिया के सोशल नेटवर्क के माध्यम से घोषित की गई थी। जैकलिन को अपने जिले की रानी का ताज पहनाया गया था और वह 1996 में अर्जेंटीना में सैन राफेल एन वेंडिमिया अंगूर फसल उत्सव में सौंदर्य प्रतियोगिता में उपविजेता भी रही थीं।
उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट में लिखा है, “आज हम अपने अनुयायियों को दुखद समाचार के बारे में सूचित करना चाहते हैं, जैकलीन कैरिएरी का निधन हो गया है। रीनास डी सैन राफेल से हम चाहते हैं इस कठिन क्षण में परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएं भेजें।”
2 अक्टूबर को एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया जिसमें लिखा था, “जैकलिन कैरियरी का निधन हो गया है।” इसमें कहा गया है, “वह हमारे विभाग के एक नाटक की अभिनेत्री थी, जो कुछ दिनों पहले तक रोमा थिएटर में चल रहा था। वह एक प्रतिभाशाली महिला थी। जैकेलिन के पास जैकेलिन कैरिएरी बुटीक नामक एक हाई-एंड फैशन स्टोर भी था, जिसे दुर्भाग्य से महामारी के दौरान अपने दरवाजे बंद करने पड़े।
बयान में कहा गया कि वह कई वर्षों तक सैन राफेल पेजेंट रानियों के कपड़े पहनने के लिए जानी जाती थी, जिससे विया ब्लैंका और कैरुसेल वेंडीमियल परेड के दौरान उनके कपड़े चमक उठे। अपनी युवावस्था में, वह सैन राफेल एन वेंडीमिया उत्सव की उप रानी भी थीं। कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण हुए स्ट्रोक के कारण लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में उनका निधन हो गया।
मशहूर हस्तियों में कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण जटिलताएं आम हैं। आमतौर पर बढ़ती उम्र के बीच युवा उपस्थिति बनाए रखने या अपने रूप को निखारने के लिए की जाने वाली कॉस्मेटिक सर्जरी की अधिकता के कारण कई देशों में समय से पहले मौतें हो रही हैं। यह अधिकतर रसायनों के अधिक प्रयोग के कारण होता है, जिसके कारण या तो हृदय गति अचानक कम हो जाती है, या परिणामस्वरूप घुटन, सीने में दर्द, थक्के और यहां तक कि रक्तस्राव भी होता है।

Related Articles

Back to top button