Sad News : पटाखे ने किया 11 वर्षीय मासूम के जीवन में अँधेरा, सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई दिल दहलाने वाला फुटेज

Sad News : राजधानी दिल्ली में नमाज पढ़कर घर लौट रहा 11 वर्षीय मासूम पटाखे की चपेट में आकर घायल हो गया। बताया जा रहा है कि वह पैदल घर लौट रहा था तो रास्ते में किसी ने पटाखा फोड़ दिया। पटाखा फूटने के बाद बारूद मासूम की दाहिनी आंख में जा लगा। परिजन घायल बच्चे को लेकर एम्स पहुंचे। बच्चे की आंख का ऑपरेशन हुआ। हालांकि, डॉक्टर्स ने कहा कि बच्चे की आंख की रोशनी चली गई है। पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। शास्त्री पार्क पुलिस ने शुक्रवार को केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Read More:आईआईटी Delhi में शर्मनाक घटना,लड़कियों के बाथरूम में मोबाइल फोन छुपाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला,स्वीपर गिरफ्तार

शास्त्री पार्क इलाके की घटना
मासूम मोहम्मद अजमत शास्त्री पार्क इलाके में रहता है। वह ब्रह्मपुरी के एक स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र है। 15 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे वह नमाज पढ़कर घर लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में साइकल रिपेयरिंग की दुकान के सामने किसी ने बड़ा पटाखा फोड़ दिया। पटाखे का कोई हिस्सा फूटकर अजमत की आंख में जा लगा। फुटेज में दिख रहा है कि पटाखा लगने के बाद अजमत आंख पर हाथ रखकर बिलबिलाता हुआ घर की ओर भागा। अजमत के पिता मसरूर खान का कहना है कि बेटे ने जब घर आकर घटना के बारे में बताया तो वह उसे तुरंत एम्स लेकर पहुंचे। जहां उसका ऑपरेशन हुआ।

Read More:ED RAID : मनीष सिसोदिया की 622 करोड़ की कमाई, शराब घोटाले में Delhi Liquor Scam

लोग दिला रहे परिवार को आस
मसरूर ने बताया, डॉक्टर बोल चुके हैं कि अजमत की आंख की रोशनी वापस नहीं आएगी। मगर अन्य परिजन और जानकार उन्हें दिलासा दे रहे हैं कि डॉक्टर तो कहते ही हैं कि रोशन नहीं आएगी, मगर जब अजमत की आंख से पट्टी हटेगी तो वह अपनी उस आंख से जरूर देख सकेगा। इसी आस में परिवार उसके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है। वहीं, पांच दिन में पुलिस दो बार अजमत का बयान लेने पहुंची। मगर, वह पुलिस को बयान नहीं दे सका। इस कारण केस दर्ज होने में देरी हुई। फिलहाल पटाखा फोड़ने वाले का पता नहीं चल सका है।

Related Articles

Back to top button