Sad News : मशहूर एक्टर और कॉमेडियन ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबी फिल्म इन्डस्ट्री

Sad News  : साउथ के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिवाली के मौके पर एंटरटेनमेंट जगत से ये दुखद खबर सामने आई है। एक्टर का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से दिल से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे। इस चलते ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का 11 दिसंबर 2023 की सुबह देहांत हो गया। एक्टर ने सुबह 9.45 बजे दम तोड़ दिया। उनका हैदराबाद के जुबली हिल्स के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान ही उन्होंने अंतिम सांसे ली।

Read More:Bollywood : एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे दीपिका और युवराज, मगर इस वजह से आ गई दोनों के रिश्ते में दरार

मल्लमपल्ली चंद्र मोहन ने करियर की शुरुआत ऐसे की

साउथ सिनेमा में मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का बड़ा नाम था। उन्हें तमिलनाडु का सर्वोच्च सम्मान समेत कई बड़े पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। साल 1966 में ‘रंगुला रत्नम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चंद्र मोहन ने लगभग 600 फिल्मों में काम किया। उनकी कुछ यादगार फिल्मों में ‘सुभोदयम’, ‘सिरिसिरी मुव्वा’, ‘संकराभरणम’, ‘सीतामलक्ष्मी’, ‘अल्लूरी सीताराम राजू’, ‘अखारी पोरतम’ और ‘नुव्वु नाकु नाचव’ शामिल हैं।

Read More:Bollywood : जवान बेटे की मौत से सदमे में गायक,दर्द को बनाया सहारा,गाया ऐसा गाना ,सुनने वालों के…

मल्लमपल्ली चंद्र मोहन का अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि एक्टर का अंतिम संस्कार 13 नवंबर को किया जाएगा। मल्लमपल्ली चंद्र मोहन अपने पीछे परिवार में वाइफ और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी का नाम जलंधर है। फिल्ममेकर विश्वनाथ, मल्लमपल्ली के कजिन हैं।

Related Articles

Back to top button