Sad News : नाना पाटेकर को लेकर आ रही बुरी खबर!, फेसबुक लाइव पर पी रहे थे फिनाइल…जानें फिर क्या हुआ…

Dharmendra-300x181
Dharmendra-300×181

मुंबईSad News : बॉलीवुड जगत से एक बार फिर बुरी खबर सामने आयी। द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के रुप में नजर आ चुके तीर्थानंद ने फेसबुक पेज लाइव सुसाइड अटैम्प किया है। हालांकि वे घटना में बाल-बाल बच गये हैं।

Read MOre : Biperjoy का कहर शुरू, गुजरात में तेज हवाएं खेल रही तबाही का खेल

 

Sad News : आपको बता दें कि जब फेसबुक पेज पर लाइव सुसाइड अटैम्प कर रहे थे। तभी फेसबुक पर एक्टिव एक यूजर ने यह वीडियो देख लिया। जिन्होंने नजदीक के पुलिस स्टेशन में फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जहां हालत सहीं नहीं थी। जहां से कामेडियन तीर्थानंद को हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

Sad-News-1-266x300
Sad-News-1-266×300

Sad News : तीर्थानंद को जूनियर नानापाटेकर भी कहा जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में तीथार्नंद नाना पाटेकर के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं। सोशल प्लैटफॉर्म पर भी उनका आॅफिशियल नाम जूनियर नाना पाटेकर ही है। तीर्थानंद कई मूवी में नाना पाटेकर के बॉडी डबल का भी काम किया है।

Read More : बेशर्म Urfi Javed ने पिज्जा से छिपाई…,ट्रोलर बोले-पिज्जा डेट पे चलें…

इस बीच खबर है कि तीर्थानंद पिछले कुछ दिनों से बिना काम के चल रहे हैं। और काफी डिप्रेशन में बताये जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने अस्पताल में अपनी सुसाइड करने वजह एक महिला को बताया है।

Read MOre : Gold-Silver Price Update : सोना ग्राहकों की लगी लॉटरी, कीमतें हुई सस्ती, चांदी भी पड़ी फीकी

तीथार्नंद का कहना है कि कुछ महीनों पहले मेरी मुलाकात एक महिला से हुई थी। उसके दो बच्चियां हैं। हम लिव इन रह रहे थे। रिलेशनशिप के दौरान मुझे पता चला कि वह प्रॉस्टीट्यूशन के धंधे में इनवाल्व है। जिसके बाद मैं उससे पीछा छुड़ना चाहता था। इस बीच वह मुझे डराने धमकाने लगी। उल्टा मुझ पर केस भी कर दी। केस के डर से मैं लंबे समय परेशान हूं। अपने आप से भाग रहा हूं। और जहां रात हो जाती है। वहीं सो जाता हूं।

Related Articles

Back to top button