Sad News : नाचते नाचते शख्स को आया हार्टअटैक, स्टेज पर गिरे और हो गई मौत, पूरी घटना हुई रिकॉर्ड

Sad News : शादी का दिन इतना खास होता है कि इस दिन सब कोई बेहद खुश होते हैं और सभी एक साथ मिलकर खुशियां मनाते हैं। शादी में आपने देखा होगा कि हर किसी के सिर पर डांस का बुखार चढ़ा रहता है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे हैं जहां पर एक शख्स डांस करते-करते मंच पर गिर जाता है। आज के समय में हार्ट अटैक की समस्या काफी बढ़ गई है और हैरान करने वाली बात तो यह है कि इंसान हंसते खेलते ही हार्ट अटैक का शिकार हो रहा है। ज्यादातर मामले इस तरह की देखने को मिल रहे हैं जिसमें इंसान किसी तरह की प्रस्तुति दे रहा होता है या फिर नाचना गाना कर रहा होता है इस दौरान हार्ट अटैक आ जाता है। इसी तरह की एक दिल दहलाने वाली घटना छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव जिले के डोंगरागढ़ में हुई।

Read More : Sad News : पटाखे ने किया 11 वर्षीय मासूम के जीवन में अँधेरा, सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई दिल दहलाने वाला फुटेज

नाचते नाचते आया हार्ट अटैक

आपको बता दे की एक शादी में दूल्हा और दुल्हन के साथ बहुत सारे लोग डांस कर रहे हैं जिसकी रिकॉर्डिंग भी की जा रही है। जिसमें एक बड़ी ही अनोखी घटना हुई है नाचते-नाचते एक शख्स जमीन पर गिर जाता है और पलक झपकते उसकी मौत हो जाती है। जब करने वाले शख्स की पहचान और उनका काम का पता लगाया गया तो पता चला है कि मरने वाले शख्स का नाम दिलीप राउजकर है जो बालोड जिले के रहने वाले थे और राज्य में स्थित भिलाई स्टील प्लांट में बतौर इंजीनियर कार्यरत थे।

स्टेज पर ही हो गई मौत

आपको बता दे कि यह घटना चार-पांच में की है जब दिलीप राउजकर अपनी भतीजी की शादी में नाच रहे थे। ऐसे में वह नाचते-नाचते इतने थक गए कि वह जमीन पर बैठ गए। मंच पर आराम करते-करते वह अचानक से लुढ़क गए और वही उनकी मौत हो गई यह पूरा वाकया कमरे में भी रिकॉर्ड हो चुका है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : Sad News : बेटे की सिलबट्टे से हत्या,गम में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे पिता ने श्मशान में तोड़ा दम

डॉक्टर ने बताया मृत

Sad News : डोंगरागढ़ मैं शादी चल रही है और दिलीप अपनी भतीजी की शादी में आए हैं वह इस दौरान स्टेज पर जोर शोर में खुश होकर डांस करते हैं। दिलीप के साथ बहुत सारे लोग स्टेज पर मौजूद हैं लेकिन दिलीप थमने के बाद कुछ देर आराम के लिए बैठ जाते हैं और देखते ही देखते उनकी मौत हो जाती है। इस पूरी घटना के बाद दिलीप को जल्दी से जल्दी हॉस्पिटल एडमिट कराया जाता है जहां पर डॉक्टर उन्हें मृत्यु घोषित कर रहे हैं। यह ऐसी पहली घटना नहीं है बल्कि पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है जिसमें लोग दैनिक जीवन के कामकाज करते हुए अचानक से हार्ट अटैक से मर जाते हैं।

Related Articles

Back to top button