Sad News : टेलीविजन इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़,डॉली सोही और उनकी बहन का निधन

Sad News
Sad News

Sad News : टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। झनक और कुमकुम भाग्य जैसे शोज से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री डॉली सोही ने कैंसर जैसी बीमारी से लंबे समय तक जूझने के बाद आज सुबह अपनी आखिरी सांस ली।

टीवी अभिनेत्री डॉली के परिवार के लिए ये एक बेहद ही दुखद घड़ी है। डॉली सोही के निधन से पहले ही उनकी छोटी बहन अमनदीप सोही का भी पीलिया होने की वजह से निधन हो गया था। एक्ट्रेस के निधन की जानकारी खुद उनके परिवार ने एक न्यूज पोर्टल के साथ शेयर की है।

Read More:Sad News : 72 साल की दादी ने जान देकर बचाई पोती की जान,परिजनों में मचा कोहराम

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं डॉली सोही

Sad News : डॉली सोही के परिवार ने न्यूज पोर्टल ई-टाइम्स के साथ अपनी बेटी के निधन की जानकारी शेयर करते हुए एक बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा, “हमारी बेटी डॉली का आज आज सुबह निधन हो गया है। हम उनके अचानक यूं चले जाने से पूरी तरह से सदमे में हैं। आज दिन में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा”।

आपको बता दें कि भाभी, कलश, देवो के देव- महादेव जैसे शोज करने वाली एक्ट्रेस Dolly Sohi  पिछले काफी समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं, मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनका परिवार पहली बेटी अमनदीप सोही के निधन से अभी उभर भी नहीं पाया था कि अचानक उनकी दूसरी बेटी के चले जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

Read More:Sad News : दिल दहला देने वाला मामला सामने आया,फ्रिज के कंप्रेसर में ब्लास्ट होने से तीन साल के बच्चे की मौत

डॉली की बहन अमनदीप को हुआ था पीलिया

Sad News : डॉली सोही के भाई ने बताया कि एक दिन पहले ही एक्ट्रेस की छोटी बहन अमनदीप सोही का निधन हो गया था। उन्होंने कहा, “ये सच है कि अमनदीप नहीं रहीं है। उनके शरीर ने उनका साथ छोड़ दिया है। उन्हें पीलिया था, लेकिन हम उस मानसिक स्थिति में नहीं थे कि डॉक्टर से कुछ भी डिटेल्स ले सकें”। आपको बता दें कि डॉली की तरह उनकी छोटी बहन भी एक्ट्रेस थीं।

इस टीवी शो से डॉली सोही ने की थी शुरुआत

डॉली सोही के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में सीरियल ‘कलश’ सीरियल से अपनी शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने कमाल, कुसुम, भाभी, तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, हिटलर दीदी, देवों के देव-महादेव जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उनका लास्ट शो ‘झनक’ था, जिसमें उन्होंने सृष्टि विनायक मुखर्जी का किरदार अदा किया था। डॉली ने ये शो अपने कैंसर के इलाज की वजह से कुछ समय पहले छोड़ दिया था।

Related Articles

Back to top button