Sad News: भोजपुरी एक्ट्रेस पर टुटा दुःखों का पहाड़,एक्ट्रेस की मां ने कहा दुनिया को अलविदा

Sad News
Sad News

Sad News : एक्टर ऋतुराज सिंह और रेडिया की बुलंद अवाज अमीन सयानी के निधन की बैक टू बैक खबरों के बाद छोटे पर्दे से एक और दिल दुखाने वाली खबर सामने आ रही है। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस फेम और भोजपुरी एक्ट्रेस Sambhavna Seth की मां सुषमा सेठ अब इस दुनिया में नहीं रही हैं।

इस बात की जानकारी संभावना के पति अविनाश द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर दी है। ऐसे में संभावना सेठ की मां के निधन पर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स दुख जाहिर कर रहे हैं।

Read More:Sad News : Bollywood पर छाई शोक की लहर,इस दिग्गज कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा

संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़

Sad Newsशिल्पा शेट्टी की द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस सीजन 2 में नजर आने वालीं संभावना सेठ विवादों के लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन मौजूदा समय में संभावना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल 20 फरवरी को संभावना सेठ की मां सुषमा का देहांत हो गया है।

इस मामले को लेकर अदाकारा के पति संभावना अविनाश द्विवेदी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि बड़े ही दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि संभावना की माता जी का अब हमारे बीच नहीं रही हैं।

Read More:Sad News : आमिर खान पर टुटा दुखों का पहाड़,छोटी बेटी ने कहा दुनिया को अलविदा

Sad News : बीती रात कल शाम 7:30 बजे उनका निधन हो गया है। इस दुख की घड़ी को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। मालूम हो कि काफी समय से संभावना सेठ की मां स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं, ऐसे में अब वह जिंदगी की जंग हार गई हैं।

इन सेलेब्स ने जताया दुख

Sambhavna Seth की मां के निधन को लेकर एक्ट्रेस गौहर खान ने दुख जाहिर किया है और कमेंट कर लिखा है- भगवान इस दुख की घड़ी में आपको शक्ति प्रदान करे, साथ आपको मां की आत्मा की शांति दें। इसके अलावा काजल रघवानी और मोनालिसा ने भी संभावना सेठ की मां के देहांत पर शोक जताया है।

Related Articles

Back to top button