Sad News : 72 साल की दादी ने जान देकर बचाई पोती की जान,परिजनों में मचा कोहराम

sad news
sad news

Sad News :  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के अर्गूपुर कला गांव में रविवार देर रात घर में सो रही दादी व पोती के चारपाई पर एक कोबरा सांप पहुंच गया. सांप को पोती की तरफ बढ़ता देख दादी ने उसे हाथ से पकड़ लिया. उसी दौरान जहरीले कोबरा ने बुजुर्ग दादी को डस लिया. इस बीच शोर शराबा सुन परिवार के लोगों पहुंचें, आनन-फानन में बुजुर्ग महिला को  उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. दादी द्वारा हाथ से पकड़ कर सांप से लड़कर पोती की जान बचाने की लाइव तस्वीर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर दादी के हिम्मत को लोग सलाम दे रहे है.

Read more; Sad News : पूर्व मिस इंडिया रिंकी चकमा का निधन,फेमिना मिस इंडिया संस्‍था ने व्यक्त किया गहरा शोक

Sad News :  जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासी निवासी (72) वर्षीय सीता देवी अपनी (24) वर्षीय पोती के साथ रात का खाना करने के बाद सो रही थी. इस बीच देर रात चारपाई पर एक कोबरा सांप चढ़ गया. सांप की हरकत से दादी की आंख खुल गई. उन्होंने देखा कि सांप पोती की तरफ बढ़ रहा है. उसी दौरान बुजुर्ग महिला ने जोर से आवाज लगाते हुए सांप को पकड़ लिया. जैसे ही उन्होंने सांप को पकड़ा उसने महिला को डस लिया.

Read More:Sad News : 22वीं मंजिल से कूदकर छात्र ने की आत्महत्या,एग्जाम देकर आने के बाद उठाया यह कदम

Sad News :  इस बीच शोर-शराबे की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे. बुजुर्ग महिला को उपचार के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद उन्हें को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन बगैर पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया. साहसी दादी के मौत की वजह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Related Articles

Back to top button