Sad News : 18वीं मंजिल से गिरने से 12वीं की छात्रा की मौत,मामले की जांच में जुटी पुलिस

sad news
sad news

Sad News : नोएडा एक्सटेंशन में एक आवासीय सोसाइटी की इमारत की 18वीं मंजिल से कथित तौर पर गिरकर 12वीं कक्षा की एक छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि शाम को जब युवती बालकनी में पौधों को पानी दे रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘बिसरख थाना क्षेत्र के हिमालय प्राइड सोसायटी में 12वीं कक्षा की छात्रा की बालकनी से गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।’’ एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि छात्रा ने हाल ही में स्कूल की वार्षिक परीक्षा उत्तीर्ण की थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘ऐसा प्रतीत होता है कि पौधों को पानी देने के दौरान वह फिसल गई और बालकनी से गिर गई।’’

Read More:Sad News : दुल्हन ने रोते -रोते लिए फेरे,दो भाइयों की मौत से घरवालों का भी रो-रो कर बुरा हाल

नोएडा में बीते दिनों हुई थी ऐसी घटना

इसी तरह का मामला नोएडा में बुधवार को देखने को मिला। यहां थाना बिसरख क्षेत्र के ही इको विलेज तीन स्थित एक सोसायटी में रहने वाले कक्षा सातवीं के छात्र अंश की 22 मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो जाती है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि संभवत: छात्र ने आत्महत्या की होगी। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने कहा कि 13 मार्च की शाम 5 बजकर 30 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि इको विलेज तीन स्थित एक सोसाइटी में रहने वाला छात्र, जिसकी आयु 14 वर्ष थी, वह 22 मंजिल पर बने अपने फ्लैट से गिर गया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस आत्महत्या और हादसा दोनों ही पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Read More:Sad News : 72 साल की दादी ने जान देकर बचाई पोती की जान,परिजनों में मचा कोहराम

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

पुलिस के एक अधिकारी ने इस बाबत बताया कि जिस छात्र की मौत हुई है, उसने हाल ही में सातवीं कक्षा की वार्षिक परीक्षा दी थी। साथ ही इस परीक्षा का परिणाम गुरुवार को आने वाला था। उन्होंने कहा कि मृतक छात्र के माता और पिता संगीत के शिक्षक हैं। वहीं इससे पूर्व फरवरी में भी कुछ ऐसी ही घटना देखने को मिली थी। दरअसल नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में एक व्यक्ति ने इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पाकर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बताया गया कि मृतक डिप्रेशन का शिकार था, इस कारण उसका इलाज भी चल रहा था।

Related Articles

Back to top button