Rekha Controversies : शादी से पहले सम्बन्ध बनाना सामान्य, शुक्र है मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई, रेखा के इस ब्यान से मचाया बबाल

Rekha Controversies : मित्रों वैसे तो बॉलीवुड इंड्रस्टी में कई ऐसी अभिनेत्री रही है जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुखियों में बनी रही है, पर आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने जा रहे है जिनका पूरा जीवन संघर्षों से भरा रहा है। अब आप लोग समझ ही गये होगें कि आखिर किस अभिनेत्री की बात की जा रही है। जी हां आज हम बात कर रहे है रेखा की जो कि पहले के दशक में अच्‍छा अभिनय कर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही छवि बना ली है।

इस बॉलीवुड अभिनेत्री की लाइफ बेहद हैपनिंग रही है। आपको बता दें कि रेखा का कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा पर रिश्ता मंजिल तक नहीं पहुंच सका। वहीं शादी से पहले से*क्स न करना बकवास, रेखा के इस बोल्ड बयान को लेकर इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी खबरे चर्चा में है।

Rekha Controversies : दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि रेखा जब प्यार पर बातें करने बैठती हैं तो मन करता है कि सुनते ही रहें। Rekha अपने वक्त से कहीं आगे हैं। आज से 40 साल पहले उन्होंने कई ऐसे बयान दिए थे जो आज की ऐक्ट्रेस खुलकर कभी नहीं बोल पाएंगी। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अटोल्ड स्टोरी’ में रेखा से जुड़े कई किस्से हैं। यहां है रेखा के कुछ ऐसे ही बोल्ड स्टेटमेंट्स। रेखा बिंदास हैं, उनके दिल में जो आता है वह करती हैं, मुंह पर जो आता है, बोल देती हैं।

Read MOre : Rekha ने अपनी माँ पर लगाये गंभीर आरोप, एक्ट्रेस को जुआरी मां ने बना दिया…

फिल्म इंडस्ट्री में रेखा का सफर लंबा और शानदार रहा। हालांकि इस दौरान उन्हें अपनी सूरत, रंग, कद-काठी से लेकर बिंदासपन तक पर ताने सुनने पड़े। वह से*क्स और प्यार को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। इस पर भी लोग नाक-भौं सिकोड़ते थे। रेखा ने शादी से पहले से*क्स पर ऐसा ही बोल्ड बयान दिया था। उन्होंने कहा था, आप बिना से*क्स किए किसी मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते। ये इत्तेफाक ही है कि मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। शादी से पहले से*क्स बहुत सामान्य बात है। और जो भी दकियानूसी लोग ये कहते हैं कि एक औरत को सिर्फ सुहागरात वाले दिन ही अपने पति के साथ से*क्स करना चाहिए वो सिर्फ बकवास है।

Rekha Controversies : आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं। कई इंटरव्यूज में रेखा ‘अमितजी’ के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में रेखा से पूछा था कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है? इस पर रेखा ने जवाब दिया था, बिल्कुल हुआ है। यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है। मुझे आज तक ऐसा पुरुष, महिला, बच्चा नहीं मिला जिसे उनसे प्यार न हुआ हो।

Read More : Monsoon Forecast : अगले 5 दिनों तक भारी बारिश का तांडव का अलर्ट! न निकलें घरों घर से

तो मैं कैसे बची रह सकती हूं।रेखा ने कहा था कि मैं कैसे इनकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है। बेशक मुझे प्यार है। दुनियाभर का प्यार आप ले कर आ जाईए और उसमें थोड़ा और मिलाईए…इतना प्यार उस इंसान के लिए है। रेखा दुनिया की परवाह नहीं करतीं। उन्हें संजना-संवरना बहुत पसंद है। वह शादीशुदा नहीं हैं फिर भी मांग भरती हैं, जिस पर कई तरह की कहानियां बनाई जा चुकी हैं। हालांकि रेखा बता चुकी हैं कि वह सिंदूर किसी के नाम का नहीं लगातीं बल्कि फैशन में लगाती हैं।

Read More : Rekha से नफरत करते थे ये स्टार्स, बताया फिल्म इंडस्ट्री पर कलंक और राष्ट्रीय विलेन

सिंदूर उन पर जंचता है, बस यही वजह है। ऋषि कपूर की शादी में जब रेखा सिंदूर लगाकर पहुंची थीं तो जया बच्चन रो पड़ी थीं। हालांकि रेखा ने बताया था कि वह सीधे शूट से आ रही हैं इस वजह से वह सुहागन जैसे गेटअप में हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

 

Related Articles

Back to top button