Rani Mukherjee के देवर उदय चोपड़ा ज़िन्दगी से उठ गया भरोसा, कहा – मैं खुदखुशी…

Rani Mukherjee : उदय चौपड़ा बॉलीवुड के शक्त खानदानों में से एक चौपड़ा खानदान के चश्मोचिराग हैं। यश चौपड़ा से उन्हें पैसे और नाम के साथ-साथ उन्हें “धूम-2” और मोहब्बतें जैसी सुपरहिट फिल्में भी मिली हैं। मगर इन जबरदस्त दो फिल्मों को करने के अलावा उदय चौपड़ा की झोली में कोई भी बड़ी फ़िल्म नहीं है। हालांकि कुछ इक्का दुक्का फ़िल्म जैसे “मेरे यार की शादी है” थोड़ी बहुत बॉक्स ऑफिस ओर चल गयी थी। हां मगर यदि हम उनका ओवर आल ग्राउंड रिपोर्ट देखें तो वो कुछ ख़ास कमाल एक्टिंग की दुनिया में नहीं कर पाए हैं। शायद इसी नाकामी ने उन्हें डेमोटिवेशन के गहरे कुएं में फेंक दिया था। बीच में तो हाल यह हो गया था कि उन्होंने अपने सुसाइड के लिए एक तक ट्वीट लिख दिया था।

Rani Mukherjee : यश चौपड़ा इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर थे। बॉलीवुड का मशहूर फिल्म प्रोडक्शन हाउस यश राज भी उन्हीं का है। यह प्रोडक्शन हाउस हर साल एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में देता है, मगर बावजूद इसके यह प्रोडक्शन हाउस कभी उदय चौपड़ा को सुपरस्टार नहीं बना पाया। करियर में बर्बादी की राह चल रहे उदय चौपड़ा दो साल पहले डिप्रेशन तक में चले गए थे।

Read More : Rani Mukherjee का माँ बनने का टूटा सपना, ये बड़ी वजह आई सामने…

इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिछले काफी समय से में ठीक महसूस नहीं कर पा रहा हूँ। इतने सालों से मैं लगातार अपने आपको खुश रखने का प्रयास कर रहा हूँ, लेकिन फिर भी मेरे हाथों नाकामयाबी ही लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

उन्होंने आगे लिखा था कि ऐसा लग रहा है मानों सब कुछ खत्म हो गया हो और अब मैं भी खत्म होने वाला हूँ। उन्होंने लिखा था कि खुद को ख़त्म करना इस वक्त मुझे सबसे बेहतर ऑप्शन लग रहा है। और मैं जल्द ऐसा भी कर सकता हूँ। यह सब लिखने के बाद उदय चौपड़ा ने कुछ घंटों के लिए अपना अकाउंट तक डिएक्टिवेट कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

हालांकि इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने द्वारा किये गए ट्वीट को मजाक कहा था। और यह आश्वासन अपने चाहने वालों को दिया था कि वे कभी ऐसा गलत कदम नहीं उठाएंगे। इसके साथ ही उनकी फिकर करने के लिए उन्होंने धन्यवाद भी कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

वहीं 48 साल की उम्र को पार कर चुके उदय चौपड़ा अब तक कुंवारापन ही झेल रहे हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि उनकी किसी लड़की के साथ ट्यूनिंग जमी नहीं, उनका नाम हाल ही में रॉकस्टार फेम नरगिस के साथ अफेयर की चर्चा सुर्खियां बनी थी। खबर तो यह भी आई थी कि उदय चौपड़ा और नरगिस जल्द ही विवाह बंधन में भी बंधने वाले हैं। इसके लिए दोनों के परिवार की रजामंदी भी हो गयी थी मगर शायद उदय चौपड़ा को कुंवारापन छोड़ना नहीं चाहता। इसीलिए यह बनता हुआ रिश्ता एक दम से बिगड़ गया और आखिरकार दोनों ने एक दूसरे को अलविदा कह दिया।

 

Related Articles

Back to top button