Rakhi Sawant का इंटरव्यू वायरल,कहा मुझे किसी प्रोड्यूसर का बिस्तर गर्म करने…

Rakhi Sawant कभी अपने बिंदास बोल को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इस बार उन्होंने हाल ही में एक ऐसा इंटरव्यू दिया है जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर फिर से छा गई है उन्होंने एक बार फिर से अपने बिंदास बोल के कारण लाइमलाइट खींच ली है. राखी सावंत ने अपने कपड़ों के बारे में काफी कुछ इसमें कहा है लेकिन इस दौरान उन्होंने एक बात यह भी कह दी कि बॉलीवुड में आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है.

Read  More:TMKOC : बेशर्म बबीता ने पहनी टाईट ड्रेस, उठानी पड़ी शर्मिदंगी…

Rakhi ने कहा कि मैं शॉर्टकट नहीं अपनाई और यही कारण है कि मुझे किसी प्रोड्यूसर का बिस्तर गर्म करने की नौबत नहीं आई. राखी सावंत का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वह एक एंकर से बात करती हुई नजर आ रही है राखी सावंत इस दौरान पूरे कपड़ों से ढकी हुई है और वह अपनी आपबीती बता रही है.

चर्चा के दौरान उन्होंने बॉलीवुड का भी हाल कह दिया है राखी सावंत कहती हुई नजर आई है कि बॉलीवुड में आगे वही बढ़ जाता है जो लोगों की चमचागिरी करें और शॉर्टकट अपने उन्होंने कहा कि वह शॉट जरूर पहनी है. उन्होंने कहा की वह अपने बॉडी को शो ऑफ करी हैं.

Read More:Ajab Gajab : अमर होने की जिद पाले बैठा ये अरबपत‍ि, फूंक-फूंक कर करता है सभी काम, कमरे में रखता है ये 3 चीजें

अपने हुस्न के जलवे दिखा कर अपनी अलग पहचान बनाई है लेकिन अब तक किसी भी प्रोड्यूसर का बिस्तर गर्म नहीं किया और ना ही उन्हें किसी के साथ सोने की नौबत आई. इस तरह के बयान बाजी के बाद राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों पर आ गई हैं. उनके इस बयान को तरह-तरह से देख रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button