Rakhi Sawant ने पहली बार खोला बड़ा राज, बोली- मेरे पिता ने दो बार…

फिल्म अभिनेत्री Rakhi Sawant हाल ही में बिग बॉस 15 में नजर आई है। राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं। जो अक्सर विवादों में बनी रहती है। बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली राखी सावंत ने संघर्ष तो बहुत किया है। लेकिन वह इस संघर्ष के साथ साथ विवादों में भी बनी रही है।

बिग बॉस एपिसोड में दिए गए अपने घर वालों को अपना अपना एक राज बताना था। जिसमें Rakhi Sawant ने ऐसा खुलासा कर दिया कि वह फूट-फूट कर रोने लगी। यूं तो इस दौरान घर में मौजूद कई इससे जुड़े राखी सावंत की बारी आई। तो रोने लगी और अपनी मां से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगी।

Read More : Rakhi Sawant का इंटरव्यू वायरल,कहा मुझे किसी प्रोड्यूसर का बिस्तर गर्म करने…

टास्क के दौरान Rakhi Sawant को एक ऐसा सीक्रेट बताना था। जो अभी तक किसी को भी नहीं मालूम था। इसी वजह से वह पहले अपनी मां से माफी मांगते हुए नजर आई इसके बाद उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने दो महिलाओं से शादी की थी। हालांकि मेरी मां ने इस बात का खुलासा करने से मना किया था।

जब Rakhi Sawant का यह सबके सामने आया तो वह हाथ जोड़कर कहने लगी कि मुझे माफ कर देना मां। मुझे यह नहीं बताना था मैंने यह कहा था कि यह राज उनके साथ ही जाएगा। उन्होंने मुझे भी यह बात बहुत बाद में बताई। जब मेरे पिता को हार्ट अटैक आया था तो मुझे यह बात पता चली।

Read More : Tanushree Duttaने Rakhi Sawantको बताया मनोरोगी,कहा राखी की वजह से दो लड़कों ने कर लीआत्महत्या

राज के सामने आते ही राखी इमोशनल हो गईं थीं, इसलिए सब उन्हें चुप कराने में जुट गए थे।वहीं उमर रियाज, रश्मि देसाई, निशांत भट और अभिजीत बिचुकले किचन में आते हैं और हंसने लगते हैं। रश्मि निशांत से कहती है, ‘आपके पास कोई कंट्रोल नहीं है क्या? राखी सच में परेशान और दुखी है।’ वह बिग बॉस से उन्हें माफ करने के लिए कहती हैं और क्लियर करती हैं कि वे जानबूझकर नहीं हंस रहे हैं।

गौरतलब है कि राखी सावंत इससे पहले भी सीजन बिग बॉस 14 में नजर आई थी। जहां उन्होंने काफी हंगामा मचाया था। इस दौरान वह अपने पति रितेश को लेकर रोती हुई नजर आई थी। वही सीजन बिग बॉस 15 में रितेश टीवी राखी सावंत के साथ एंट्री हुई और इन दोनों के बीच कई बार झगड़ा होते हुए देखा गया है।

Related Articles

Back to top button