RAIPUR NEWS : विधायक पुरन्दर के बधाई देने वालों के गर्मजोशी के आगे सर्द मौसम पड़ा फीका

रायपुर। RAIPUR NEWS : राजधानी के रायपुर उत्तर से शानदार अंतर से जीत दर्जकर पहली बार विधायक बने पुरन्दर मिश्रा को बधाई देने वालों का सिलसिला जोरशोर से जारी है। छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बुरी तरह से बिगड़ा हुआ है, लोग ठंड के मारे कंपकंपा रहे हैं, लेकिन नवनिर्वाचित विधायक पुरन्दर मिश्रा को बधाई देने का सिलसिला गर्मजोशी से जारी है।

प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज करने वालों में एक नाम रायपुर उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा का भी है। टॉप 10 में नवनिर्वाचित भाजपा विधायक पुरन्दर मिश्रा 6 वें पायदान पर हैं। उनके विधायक चुने जाने की घोषणा के बाद से मिलने और शुभकामनाएं देने वालों की फेहरिस्त हर दिन बढ़ती जा रही है। कार्यकतार्ओं और पदाधिकारियों के अलावा सामाजिक संस्थान, कर्मचारी एसोसिएशन, महिला समूह, युवा समूह सहित तमाम तरह के शासकीय व गैर शासकीय संगठन के लोग भी विधायक मिश्रा की जीत को लेकर उत्साहित हैं।

Read More : RAIPUR NEWS : ढेबर के बसाये अवैध चौपाटियों पर चली बूलडोजर, बृजमोहन अग्रवाल बोले-अभी तो ये झांकी है… पूरा छत्तीसगढ़ बाकी है…

RAIPUR NEWS : सुबह से लेकर देर रात तक विधायक मिश्रा का बुके, पुष्पगुच्छ और पुष्प मालाओं से स्वागत का सिलसिला जारी है, तो आने वाले सभी लोगों से नवनिर्वाचित विधायक पूरी संजीदगी के साथ मिलकर उनसे बातें भी कर रहे हैं, और सभी का मुंह मीठा भी करा रहे हैं। विधायक मिश्रा की इस सादगी और सहजता को लेकर लोगों को अपने चुनाव पर खुशी हो रही है, तो विश्वास भी बढ़ता जा रहा है।

Related Articles

Back to top button