RAID : चुनाव से पहले हवाला के 29 लाख जब्त, पुलिस ने चेकिंग के दौरान 29 लाख रुपये जब्त की, आयकर विभाग को दी जानकारी

RAID : आज के समय में दिन ब दिन अपराध करते ही जा रहे हैं। इसको लेकर पुलिस भी सख्त हो चुकी है और कई जगहों पर छापेमारी करके मोटा पैसा वसूल रही है. दरअसल हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ की। जिस तरह से छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ते जा रहे हैं इस तरह से पुलिस भी अपनी कार्रवाई करते जा रही है। आपको बता दे की रायपुर पुलिस ने अलग-अलग जगह से कुल 29 लाख रुपए बरामद किए हैं। गोलबाजार इलाके में एक युवक से 22 लाख रुपए जब्त की है। वहीं दूसरी तरफ रायपुर रेलवे स्टेशन से भी युवक से 7 लाख 58 हजार रुपए जब्त की है।

Read More : IT RAID : अब तक की सबसे बड़ी रेड : 19 मशीनें से 36 घंटे नोट गिनते-गिनते छूटे अधिकारी के पसीने, 23 किलो सोना, करीब 200 करोड़ रुपये, 600 किलो चंदन – कौन है ये

RAID : रायपुर पुलिस अब सख्त कदम उठाने लग गई है बीते समय में पुलिस ने एक युवक के बाग से 22 लाख रुपए जप्त किए हैं। थाना गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत जवाहर मार्केट पास पुलिस चेकिंग कर रहे थे। आपको बता दे की चेकिंग के दौरान ही यह मोटी रकम पाई गई है। जब पुलिस ने पूछता शुरू की तो युवक ने अपना नाम जसवंत बताया है। जब पुलिस ने पैसों से जुड़ी बात की तो युवक ने गोल मटोल बातें करनी शुरू कर दी। इसके साथ ही गोलबाजार थाना में धारा 102 जा.फौ. के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है। इस पूरी घटना की जानकारी आयकर विभाग को भी दी गई है। तहसील गांधीनगर, जिला गांधीनगर, गुजरात निवासी कारिया जसवंत कुमार 25 साल युवक को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि रायपुर पुलिस शक्ति में आ चुकी है और कल ठिकानों पर चेकिंग जारी है। गंज थाना क्षेत्रांतर्गत रेलवे स्टेशन की आरपीएफ और थाना गंज पुलिस की ओर से चेकिंग की जा रहीं थी। आपको बता दे की चेकिंग के दौरान एक युवक अपने बैग में कुछ सामान ले जा रहा था जिसे देखने के बाद पुलिस ने रोक कर बैक की चेकिंग की। बैक की चेकिंग के बाद पुलिस ने बाग में पैसा पाया और सवाल-जवाब करने लगे। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम अमन गुप्ता निवासी बलांगीर उड़ीसा का होना बताया। पैसे के संबंध में कागजात के मांग करने पर युवक ने कोई भी दस्तावेज नहीं जुटा पाया। आपको बता दे की पूछताछ के दौरान युवक पुलिस को गुमराह कर रहा था।

Read More : IT Raid : ठेकेदारों और रियल एस्टेट डेवलपर्स पर चल रही छापेमारी,94 करोड़ रुपये नकद,सोने और हीरे के आभूषण जब्त

Related Articles

Back to top button