पुलिस ने spa center में मारी रेड, देह व्यापार के आरोप में थाईलैंड की महिला समेत 7 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा इलाके में स्थित एक spa center पर पुलिस ने छापा मारा. इस दौरान पुलिस को आपत्तिजनक चीजें मिलीं. दरअसल, पुलिस को अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल, महिला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शाहपुरा इलाके में स्थित ओशियन स्पा सेंटर पर अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं. सूचना की तस्दीक करने के बाद एक टीम गठित की गई और शुक्रवार शाम स्पा पर पुलिस ने रेड मारी. रेड के दौरान कोई ग्राहक नहीं मिला, लेकिन कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई, जो स्पा के मापदंडों के अनुरूप नहीं है.

Read More : RAID : एयरपोर्ट पर विदेशी करेंसी का पकड़ाया जखीरा, कीमत 10 करोड़, जानें क्या पूरा मामला

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर के संचालक गौरव राठौर, थाईलैंड निवासी महिला मैनेजर, स्पा में काम करने वाला कर्मचारी प्रिंस ठाकुर और चार युवतियों पर देह व्यापार का केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया.

महिला थाना प्रभारी शिल्पा कौरव ने बताया कि स्पा सेंटर पर अनैतिक गतिविधियों होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद एक टीम बनाकर शुक्रवार शाम को छापामार कार्रवाई की. स्पा सेंटर में आपत्तिजनक चीजें मिलने पर स्पा संचालक, उसकी मैनेजर, एक कर्मचारी और चार युवतियों पर देह व्यापार का मामला दर्ज किया गया.

Read More : Police Raid : घर में मिला इतना कैश की गिनते-गिनते हाथ दर्द करने लगे, मंगवानी पड़ी मशीन, 4 किलो सोना भी बरामद

इस मामले में दो युवतियों को नाबालिग बताया जा रहा है. हालांकि उन दोनों ने खुद को बालिग बताया है. पुलिस जांच कर रही है. अगर उन दोनों में से कोई भी नाबालिग होगी तो पॉक्सो के साथ ही अन्य धाराएं बढ़ाई जाएंगी.

 

Related Articles

Back to top button