OMG : भांजी की शादी में मामा ने दिया एक करोड़ का शगुन, लगाया नोटों का ढेर

रेवाड़ी। OMG : हरियाणा के रेवाड़ी से चौकानी वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक मामा ने भांजी की शादी में मायरा की रश्म अदाएगी के दौरान नोटों का ढेर लगा दिया है। एक करोड़ रुपये देकर लोगों को अचंभित कर दिया है। बहन के आंगन में नोटों का ढेर लगा दिया है। जिसे गिनते-गिनते लोग थक गये।

बताया जा रहा है। एक करोड़ रुपये की रश्म अदाएगी करने वाले भाई की इकलौती बहन है। इस मामा की रश्म अदाएगी की वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Read More : OMG Gold Silver Price : सोना और चांदी ग्राहक अब बांटों मिठाई, पहली बार कीमतों में आई इतनी बड़ी गिरावट

OMG : सतबीर का क्रेन का कारोबार है। सतबीर हमेशा अपनी विधवा बहन की मदद करते रहते हैं। इकलौती बहन के पति का निधन काफी समय पहले हो गया है। उनकी एक ही भांजी है, जिसकी शादी से पहले सतबीर भात (शगुन) की रस्म निभाने पहुंचे हुये थे। मामला रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे से सटे गांव आसलवास का बताया जा रहा है।

बहन के घर जब शाम को मायरा(भात) की रश्म हुई। तो सभी अचंभित रह गये। 500-500 रुपयों की मामा ने ढेर लगा दी। जिसे वहां उपस्थित लोग गिनते रह गये। इसके वीडियो भी बनाये गये। जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं करोड़ों रुपये की रश्म अदाएगी करने वाले मामा की चर्चा भी सभी तरफ हो रही है।

Related Articles

Back to top button