OMG : युवक ने जीती करोड़ो की लॉटरी, पार्टी में उड़ाये रुपये, 4 हजार महिलाओं से बनाये संबंध!

OMG : स्कॉटिश शहर एलगिन के रहने वाले 40 साल के माइकल कैरल (Michael Carroll) को बदकिस्मत कहा जाए या बेवकूफ ये आपको तय करना है. साल 2002 में जब माइकल 19 साल के थे, तब उनकी एक लॉटरी लग गई थी. पर अब वो कंगाल हो चुके हैं.

इस दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है कि वो बिना किसी मेहनत के आसानी से पैसे कमा ले. आज के वक्त में पैसे कमाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है, पर कठिन ये है कि पैसे कमाने के बाद उनको किस तरह से सहेजा जाए क्योंकि जितनी तेजी से पैसे इंसान के पास आते हैं, उससे कहीं ज्यादा तेजी से वो पैसे इंसान से दूर भी चले जाते हैं. ऐसा ही कुछ ब्रिटेन (Britain man win 100 crore lottery) के एक व्यक्ति के साथ भी हुआ था जब उसके हाथ लगभग 100 करोड़ रुपयों की लॉटरी लगी थी! उसने रुपयों को पानी की तरह बहाया और अब कंगाल हो चुका है. उसकी लाइफ से आपको यही सबक मिलेगा कि कैसे पैसों की बचत करनी चाहिए.

Read More : OMG : किस्मत का धनी : पौधे लगाने के लिए खुदाई कर रहा था किसान, हाथ लगा बेशकीमती खजाना, जानें फिर क्या हुआ

OMG : डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार स्कॉटिश शहर एलगिन के रहने वाले 40 साल के माइकल कैरल (Michael Carroll) को बदकिस्मत कहा जाए या बेवकूफ ये आपको तय करना है. साल 2002 में जब माइकल 19 साल के थे, तब उनकी एक लॉटरी लग गई थी. लोटो लाउट नेशनल लॉटरी के विजेता माइकल को करीब 100 करोड़ रुपये मिले थे. पर उन्होंने ये नहीं सोचा कि रुपयों को निवेश कर उसे और ज्यादा बढ़ाया जाए. बल्कि माइकल उसे खर्च करते चले गए. उन्होंने पैसों को पानी की तरह बहाया.

OMG
OMG

उन्होंने नॉरफॉक में 6 कमरों का मकान 3 करोड़ से भी ज्यादा रुपयों में खरीदा और उसके बाद अलग से 4.2 करोड़ रुपये खर्च कर उस मकान को अपने हिसाब से बनवाया. इस घर का नाम उन्होंने द ग्रेंज रखा. वो घर नहीं नशे और अय्याशी का अड्डा बन चुका था. द सन वेबसाइट से बात करते हुए माइकल ने कहा कि वो अलग-अलग महिलाओं को घर पर पार्टी में बुलाते और फिर उनके साथ रोमांस करते.

Read More : OMG : कबाड़ में पड़े पासबुक ने बनाया से करोड़पति, घर की सफ़ाई करते मिली पासबुक, जानें और क्या है खास

वो खुद इस बात को कबूल करते हैं कि 1-2 हजार के बाद उसने महिलाओं की संख्या पर ध्यान देना बंद कर दिया पर वो निश्चित हैं कि उन्होंने 4000 से ज्यादा महिलाओं (Man slept with 4000 women) के साथ उस दौर में संबंध बनाए थे. शख्स ने 8 सालों तक अपनी इस अय्याशी भरी जिंदगी को कायम रखा था.

OMG : यही नहीं, उनकी पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल होता था. वो कोकेन पार्टियां दिया करते थे और एक बार तो 1980 के दशक का कुख्यात लंदन का एक अपराधी भी उसमें शामिल हुआ था. वो रोज सुबह उठते, ड्रग्स लेते, वोडका पीते और फिर पार्टी शुरू हो जाती. वो रोज पार्टी करने नॉरफॉक से लंदन भी जाया करते थे. उन्होंने कहा कि उनके घर की इतनी कहानियां हैं कि वो प्ले बॉय मैंशन को भी उस मामले में पछाड़ सकता है.

Read More : OMG 2 पर सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति,जाने क्यों किया सर्टिफिकेट देने से इंकार

OMG : इतनी अय्याशी में रहने की वजह से महज 8 साल में वो कंगाल होने लगे. साल 2010 में नुकसानों से बचने के लिए उन्हें अपना मकान भी बेचना पड़ा. उन्होंने अपने लिए और अपनी दो बेटियों और 3 सौतेले बेटों के भी बिल्कुल भी रुपये नहीं छोड़े क्योंकि उनका कहना है कि वो चाहते हैं वो लोग खुद से अपने लिए पैसे कमाएं. अब वो एक खदान में काम करते हैं. उनका कहना है कि उन्हें किसी भी चीज का अफसोस नहीं है. उसे ये भी बुरा नहीं लगता कि उसने अपने बच्चों के लिए रुपये नहीं छोड़ा.

Related Articles

Back to top button