OMG : प्रदेश के सभी स्कूलों को अचानक बंद करने का जारी हुआ फरमान, वजह जान आप भी कहेंगे- ये तो जुल्म हैं

चंडीगढ़। OMG : पंंजाब में 26 अगस्त तक स्कूल बंद रहेंगे। सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूल बंद रहेंगे। पंंजाब सरकार ने भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसी स्थिति को देखते हुए राज्य के सभी सरकारी, सहायता प्राप्त और निजी स्कूलों को 26 अगस्त तक बंद करने का एलान किया है। पंजाब के सभी स्कूल 23 से 26 अगस्त तक बंद रहेंगे।

OMG

OMG : हिमाचल प्रदेश और पंजाब में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। सभी स्कूलों को तत्काल प्रभाव से 26 अगस्त तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय सरकारी, गैर सरकारी, प्राइवेट सभी स्कूलों के लिए लागू होगा। यह जानकारी राज्य के शिक्षामंत्री मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने दी है।

Read More : OMG! 110 की उम्र और जोश जवानी वाला, अब चौथी शादी कर तोड़ रहे पलंग, S*X पावर के आगे 21 के युवा भी फेल

OMG : पंजाब के स्कूलों की छुट्टियां हिमाचल में होने वाली बारिश की वजह से ही की गई है। मौसम विभाग ने पंजाब में आज से 5 दिनों तक येलो अलर्ट जारी किया है। पंजाब के कुछ इलाकों में मध्यम से हल्की बारिश होने की संभावना है. जिससे तापमान में भी बदलाव आने वाला है। 2 दिनों से कुछ जिलों में बारिश की वजह से तापमान में 0.4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई है।

OMG

OMG : मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशानुसार हिमाचल प्रदेश सहित पंजाब के विभिन्न जिलों में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ को ध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार ने राज्य के सभी सरकारी, सहायता प्राप्त, मान्यता प्राप्त और निजी स्कूलों में तुरंत प्रभाव से सुरक्षा कारणों की वजह से छुट्टियां घोषित की हैं। हिमाचल प्रदेश में हुई भारी बारिश ने पंजाब में भी तबाही मचाई है। भाखड़ा व पौंग डैम से पानी छोड़ जाने से इससे ब्यास और सतुलज नदी उफान पर है। जिसकी वजह से पंजाब के जालंधर, मोगा, गुरदासपुर, होशियारपुर, फिरोजपुर, कपूरथला, रूपनगर, नवांशहर, तरनतारन जिले बाढ़ की चपेट में आए हुए है।

Related Articles

Back to top button