Delhi Metro में नया कांड,महिलाओं की सीट ऐसी परिस्थिति में जाकर बैठा युवक,जानकर चौक जायेंगे

अक्सर Delhi Metro के कई तरह वीडियो वायरल होते रहते हैं। मेट्रो ट्रेन के अंदर से होने वाली अजीबोगरीब घटनाओं के इन वीडियो को देखने के बाद कई बार लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं। अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का मेट्रो में महिलाओं के लिए रिजर्व सीट पर बैठा नजर आ रहा है। खास बात यह है कि यह लड़का चोटी बांध कर और माथे पर सिंदूर लगा कर मेट्रो ट्रेन के अंदर घुसा था।

 

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि माथे पर सिंदूर लगाए हुए यह लड़का मेट्रो के अंदर महिलाओं के लिए आरक्षित सीट तक पहुंचता है। इस सीट पर कुछ महिलाएं पहले से बैठी हैं। यह लड़का एक लड़की को सीट से उठने के लिए इशारा करता है। लड़की के उठते ही यह लड़का उसकी सीट पर जा बैठता है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की कतई पुष्टि नहीं करता है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में ऐसे कयास लगाए गए हैं कि लड़के ने संभवत: रील बनाने के लिए ऐसा किया है। बहरहाल इस वीडियो को देखने के बाद इंस्टाग्राम पर रोहित1081सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘वो उठ भी गई सीट से।’ अब्दुल खान नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़की बेचारी डर गई और इसलिए उठ गई कि मुझसे भी बड़ी लड़की कहा से आ गई…वो भी स्पेशल वाली नई दारी मूंछ वाली…’एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब मैं महिला किसे समझूं। इसे या जिसको इसने उठाया उसे।’

Read more;आईआईटी Delhi में शर्मनाक घटना,लड़कियों के बाथरूम में मोबाइल फोन छुपाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला,स्वीपर गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) कई बार मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों से यह अपील कर चुका है कि यात्री मेट्रो के अंदर अनुशासन में रहकर यात्रा करें। लेकिन कई बार मेट्रो के अंदर से कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें लेकर डीएमआरसी की काफी किरकिरी भी हो जाती है। मेट्रो में सीट पर बैठ हस्तमैथुन करने, कपल के Kiss करने, मारपीट और गाली-गलौज करने तथा डांस करने तक के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button