Nawazuddin Siddiqui को अदालत ने दिया क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने रिपोर्ट पर जताई आपत्ति तो…

नई दिल्लीः फिल्म एक्टर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया सिद्दीकी का विवाद किसी से छिपा नहीं है। कुछ महीने पहले की बात है जब एक वीडिया वायरल हुआ था, जिसमें आलिया नवाजुद्दीन के दरवाजे पर खड़ी थीं और उन्हें घर में घुसने नहीं दिया जा रहा था। जिसके बाद आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, अब नवाजुद्दीन और उनके परिवार को क्लीन चिट मिल गई है। आलिया ने उत्पीड़न मामले में नवाजुद्दीन और उनके परिवार को क्लीन चिट दिए जाने पर आपत्ति जताई है।

Read More:Sad News : प्लास्टिक सर्जरी ने ली एक्ट्रेस की जान,मौत की खबर से उनके प्रशंसक सदमे में

आलिया ने मांगा समय 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पोस्को अदालत ने आलिया को 7 अक्टूबर को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। आलिया सिद्दीकी ने 2020 में नवाजुद्दीन और अपने ससुराल वालों के खिलाफ उन्हें और उनकी बेटी को कथित रूप से परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी। आलिया ने पुलिस क्लोजर रिपोर्ट के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए समय का अनुरोध किया।

Read More:Border 2: बॉर्डर पर देश की रक्षा करते नजर आएंगे अहान शेट्टी,एमी विर्क और आयुष्मान खुराना,बेहद दिलचस्प होगा

9 नवंबर तक का मिला टाइम 

अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) प्रदीप बालियान ने कहा, “अदालत ने उन्हें अपना आवेदन जमा करने के लिए 9 नवंबर तक का समय दिया। अगर वह पुलिस रिपोर्ट पर आपत्ति जताती है, तो अदालत दोबारा जांच का आदेश दे सकती है या मामला दर्ज कर सकती है।”

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। शो में उन्होंने अपने साथ हुए सारे दुर्व्यवहार पर भी बात की थी। लेकिन वह काफी कम समय में एलीमिनेट हो गई थीं।

Related Articles

Back to top button