Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने गुस्से में मारा फैन के सिर पर थप्पड़,यूजर्स ने किया जमकर किया ट्रोल

Nana Patekar Viral Video : नाना पाटेकर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी शानदार अभिनय और व्यक्तित्व के दम पर दशकों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। पिछले कुछ समय से नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं।ऐसा ही एक विडिओ इन दिनों वायरल हो रहा है।जहां गुस्से में एक्टर फैन के सिर पर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

क्या है नाना पाटेकर का वायरल वीडियो का सच
इन दिनों नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह विडिओ फिल्म जर्नी के शूट के दौरान वाराणसी का है। जिसमें नाना कुछ बात कर रहे होते हैं और तभी एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। इतने में नाना को गुस्सा आ जाता है,और नाना फैन सिर पर थप्पड़ दे मारते हैं।वहीं नाना के पास मौजूद एक दूसरा शख्स उसे गर्दन से पकड़कर दूर ले जाता है।

Read More:‘Welcome 3’ का हिस्सा नहीं होंगे Nana Patekar और Anil Kapoor ,नाना का छलका दर्द, कहा…

यूजर्स ने किया जमकर किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर को अधिकतर इंस्टाग्राम यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो नाना की गिरफ्तारी तक की बात कही है। वहीं कुछ का कहना है कि लोगों ने ही इन्हें सिर पर चढ़ाया है। हालांकि इसके बीच कुछ ने एक्टर का भी पक्षा लिया है और शूटिंग के बीच में घुसना गलत बताया है।

Read More:Sad News : क्लासरूम में छात्र की मौत से स्कूल में मचा हड़कंप,छात्र की अचानक मौत से स्कूल में छाई शोक की लहर

तनुश्री ने लगाए थे आरोप
बता दें कि नाना पाटेकर आखिरी बार फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आए थे, जिसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री थे। इससे पहले वो विवेक की ही फिल्म द वैक्सीन वॉर में दिखे थे। याद दिला दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। हालांकि मुंबई पुलिस ने एक्टर को क्लीन चिट दी थी। आरोपों की वजह से नाना के करियर पर बुरा असर पड़ा था और खबरों के मुताबिक उन्हें फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button