नंगी पुंगी urfi javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, शोक की लहर

Urfi Javed : अपने अतरंगी और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद लोगों को चौंकाने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं। वह हर बार ही कुछ ऐसा पहनकर आ जाती हैं या फिर कुछ ऐसा बोल देती हैं कि देखने और सुनने वाले हैरान रह जाते हैं। लेकिन हाल ही उर्फी जावेद के साथ कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें अपना चेहरा छुपाने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ा।सोशल मीडिया की फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद की हाल ही में मौत की खबर सामने आ रही है. बता दे की एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर विवादों में छाई रहती है. बता दे की उर्फी जावेद के मौत की झूठी खबर फैलाई जा रही रही. इसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने तस्वीरें वायरल कर बताया. Urfi Javed तस्वीरों को फोटोशॉप कर उनकी मौत की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है.

Read More : Urfi Javed की एक और नई करतूत : टॉपलेस होकर करवाया

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें दो फोटो का कोलाज है. एक में Urfi Javed के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है, तो वहीं, दूसरी फोटो उनका जन्म और डेथ सन मेंशन किया गया है. बताया जाता है की उर्फी के इस फोटो को कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर पोस्ट की हैं, साथ ही में उसने लिखा है- ‘RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी यह भारी क्षति नहीं है’ इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है कि ‘मैं उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं’

Read More : ‘नंगे तो सभी हैं, मैं कपड़ों से और लोग…’ Urfi Javed ने फिर Social Media पर मचाया बवाल

Urfi Javed ने ये लिखा उर्फी जावेद ने वायरल फोटो के बारे में लिखा की ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं, और अब ये. कॉमेंट में भी वह लिख रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़ा हैं, बेवकूफ. ये है फोटो की सच्चाई बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने उदयपुर हत्याकांड पर पोस्ट कर लिखा था की ‘अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है’ उर्फी के इस पोस्ट के बाद उन्हें लगतार धमकिया मिल रही है. बता दे की एक्ट्रेस की इस फोटो को फोटोशॉप से एडिट कर वायरल किया गया है.

Related Articles

Back to top button