Muslim Student Video : शिक्षक के नाम पर कलंक! मुस्लिम होने पर टीचर ने कर दी जमकर धुनाई, क्या अब फिर छिड़ेगा बवाल…

मुजफ्फरनगर। Muslim Student Video : यूपी के मुजफ्फरनगर में एक विद्यालय में बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक अध्यापिका दूसरे बच्चों से एक मुस्लिम बच्चे को थप्पड़ लगवा रही थी। टीचर ने धर्म के आधार पर टिप्पणी भी की। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् हंगामा मच गया। उत्तर प्रदश की राजनीति में भी हलचल मच गई। पुलिस ने मामले की तहकीकात के पश्चात् आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्चे की गलती इतनी थी कि वो पहाड़ा याद करके नहीं आया था।

Read More : Mustard Oil : ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, सरसों तेल की कीमत में आई भारी गिरावट,जाने क्या है भाव Muslim Student Video  

Muslim Student Video : वही इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का जहर घोलना, स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफरत का बाजार बनाना- एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता। ये बीजेपी का फैलाया वही केरोसिन है, जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है।

Muslim Student Video : बच्चे भारत का भविष्य हैं – उनको नफरत नहीं, हम सबको मिलकर मोहब्बत सिखानी है। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा- ‘हम अपनी आने वाली पीढ़ियों को कैसा क्लासरूम, कैसा समाज देना चाहते हैं? जहां चांद पर जाने की तकनीक की बातें हों या नफरत की चहारदीवारी खड़ी करने वाली बातें। विकल्प एकदम स्पष्ट है। नफरत तरक्की की सबसे बड़ी दुश्मन है। हमें एकजुट होकर इस नफरत के विरुद्ध बोलना होगा- अपने देश के लिए, तरक्की के लिए, आने वाली पीढ़ियों के लिए।

Read More : बेशर्म Urfi Javed अपनी दोस्त काजोल को कर रही डेट, इनके बीच हैं ऐसे सबंध…  Muslim Student Video  

Muslim Student Video : मुजफ्फरनगर के एक वायरल वीडियो में एक टीचर अल्पसंख्यक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही है। इसमें वो दोहरे अपराध की दोषी है, क्योंकि वो पिटवा भी रही है तथा दूसरे बच्चों को हिंसक भी बना रही है। बीजेपी सरकार ये वीडियो G20 की बैठक में दिखाकर साबित करे कि उसका नफरती एजेंडा किस तरह से सही है।

Read More : Neha Kakkar का रो रो कर हो रहा बुराहाल, टूट गई शादी, पति ने दिया धोका   Muslim Student Video  

Muslim Student Video : ऐसी टीचर समाज पर धब्बा है, पूरे देश के अध्यापकों को उस टीचर को दंडित करने के लिए आवाज उठानी चाहिए। वही कुमार विश्वास ने लिखा- ‘हद है बदतमीजी की। ये महिला तो अध्यापिका के नाम पर कलंक है। एक मासूम बचपन के मन में जो अनकही पीड़ा इस महिला ने रौंपी है, वह इसके स्त्री-मन पर भी संदेह उत्पन्न करती है। लानत है ऐसी अध्यापिका पर, जो नौनिहालों के मन में सांप्रदायिक सोच का बीजारोपण करती हो। पुलिस को इसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाना सुनिश्चित करना चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button