Mahadev Gaming App : ED के रडार पर कई बड़े स्टार्स, रणबीर कपूर का बयान का दर्ज करगी ED, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, इमरान हाश्मी समेत इन पर गिरने जा रही गाज

Mahadev Gaming App मामले में कई बड़े स्टार्स ED की रडार पर आ गए हैं। ED सूत्रों का दावा है की अभिनेता रणबीर कपूर का बयान गवाह के तौर पर दर्ज किया जा सकता है, वैसे ही दूसरे कलाकारों का भी बयान दर्ज किया जा सकता है। हालांकि सूत्रों ने ये भी बताया कि ED ने अभी तक किसी भी दूसरे कलाकार को समन नहीं भेजा है। बता दें कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजा है। महादेव ऑनलाइन बुक बेटिंग ऐप कई वेबसाइट व एप का एक सिंडिकेट है। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है।

Read More:Imran Khan ने ‘किडनैप’ को लेकर कही बड़ी बात,अपनी पोस्ट में किया हैरान करने वाला खुलासा

ED की रडार पर कैसे आए बॉलीवुड सितारे?

दरअसल, महादेव गेमिंग ऐप मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर ने दुबई में अपनी शादी का भव्य आयोजन किया था। इसके अलावा आरोपी सौरभ चंद्राकर ने अपना जन्मदिन भी बड़ी धूम धाम से मनाया था। जिस तरह से कई बड़े बॉलीवुड कलाकार सौरभ चंद्राकर की शादी में उपस्थित रहने की वजह से ED की रडार पर आये, वैसे ही अब जन्मदिन की पार्टी में आए लोगों पर भी ED की नज़र है। एजेंसी को ऐसे कई फोटो और वीडियो मिले हैं। ऐसे ही एक फोटो में दिखाई दे रहा है कि सौरभ चंद्राकर अपने जन्मदिन की पार्टी में बॉलिवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ बैठा है। सूत्रों ने बताया कि चंद्राकर ने 18 सितंबर 2022 को दुबई में अपना जन्मदिन मनाया था जिसमें उसने करोड़ों रुपये खर्च किए थे। इस जन्मदिन के उपलक्ष्य में उसने एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड कलाकार और गायकों को बुलाया गया था।

Read More:Kangana Ranaut को खुलेआम थप्पड़ मारना चाहती है ये एक्ट्रेस, वजह पूछने पर किये चौकाने वाले खुलासे

इन स्टार्स ने किया था बेटिंग ऐप का प्रमोशन
एक्टर रणबीर कपूर के अलावा कई और बॉलीवुड कलाकार और गायक ED की रडार पर हैं और ये वो लोग हैं जिन्होंने महादेव बुक एप का प्रमोशन किया था। इस लिस्ट में बॉलिवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, इमरान हाश्मी, बोमन ईरानी, कॉमेडियन भारती सिंह समेत कई कलाकारों ने महादेव एप का प्रमोशन किया था जिनका वीडियो सामने आया है। ED सूत्रों ने बताया कि ED इस बात की भी जांच कर रही है कि महादेव बुक एप नाम के इस ऑनलाइन गेमिंग एप का प्रमोशन जितने भी कलाकारों ने किया है, उन्हें पेमेंट किस माध्यम से किया गया। क्या वो कैश में था या ऑनलाइन। सूत्रों का दावा है कि महादेव बुक एप का प्रचार और प्रसार करने के लिए इन लोगों को बहुत पैसे मिले थे। ED जांच कर रही है कि क्या वो पैसे प्रोसिड्स ऑफ़ क्राइम का हिस्सा था या नहीं।

Related Articles

Back to top button