LPG PRICE HIKE : आप आदमी के लिए आयी अच्छी खबर, अब 500 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर

LPG-PRICE-HIKE-3
LPG-PRICE-HIKE-3

भोपालLPG PRICE HIKE : आम आदमियों के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. अब लोगों को 1200 रुपये का गैस सिलेंडर 500 रुपये में मिलने लगेगा। LPG PRICE HIKE : इस खबर के बीच लोगों के चेहरे में ख़ुशी की झलक साफ दिखाई दे रही है. देश में लगातार एक के बाद महंगाई बढ़ती जा रही है. जिसके चलते आम लोगों का जान जीवन अस्त व्यस्त होते जा रहा है. इस कांग्रेस नेत्री प्रियंका गाँधी ने ऐलान किया है. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही लोगों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा।

Read More : LPG PRICE HIKE : रसोई गैस की कीमतों में आयी भारी गिरावट, अब मात्र 587 रुपये ले जायें घर

LPG PRICE HIKE :  आपको बता दें कि कांग्रेस नेत्री प्रियंका गाँधी आज मध्य प्रदेश के जबलपुर दौरे पर पहुंची है. इस दौरान प्रियंका गाँधी ने राजस्थान के तर्ज पर सभी को 500 रुपये में सिलेंडर देने का वादा की है. मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान चुनाव के मद्दे नजर एक के बाद लोगों से किये वादे पूरी कर रही है. जिसके जॉब में कांग्रेस ने 500 रूपये में सिलेंडर का वडा किया है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हमारी पार्टी ने जो भी वादे किए, हमने उन्हें छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश में पूरा किया है। कांग्रेस शासित राज्यों की हालत देखिए और आपको पता चल जाएगा। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर बहुत काम और विकास हुआ.

Read More  : LPG PRICE HIKE : अब आम आदमी को 500 रुपये मिलने जा रहा रसोई गैस, सरकार ने अभी-अभी किया ऐलान

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही महिलाओं को हर माह 1500 रुपए, गैस सिलेंडर 500 रुपए, 100 युनिट बिजली पर 100 रुपए और 200 युनिट बिजली पर बिलहाफ किया जाएगा। इतना ही नहीं आगे पुरानी पेंशन योजना को दोबारा लागू किया जयेगा। किसानों का कर्ज माफ़ी भी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button