lottery : दिहाड़ी मजदूर बना करोड़पति, 40 रुपये से किया ये काम…जानें कैसे हुआ मालामाल…

lottery : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दिहाड़ी मजदूर कुछ ही घंटों में करोड़पति बन गया. मजदूर बकरियों के लिए घास काटने गया था और जब वो घर लौटा तो उसे पता चला कि अब वो करोड़पति है. गांव में जैसे ही यह खबर फैली जश्न का माहौल बन गया और लोग उसे बधाई देने आने लगे.

Read More : Bijli Bill Mafi Yojana 2023 : सरकार कर रही है बिजली का बिल माफ, बिजली बिल माफ करवाने के लिए आवेदन करें  lottery 

यह घटना जिले के मंगलकोट के खुरतुबापुर गांव की है. यहां रहने वाला भास्कर माजी दूसरों के खेतों में काम करता है और बरकियां पालकर अपना परिवार पालता है. वो पिछले दस सालों से लॉटरी की टिकट खरीद रहा था. इस आस से कि एक दिन उसका सपना जरूर पूरा होगा. रविवार सुबह उसने 40 रुपये उधार लेकर लॉटरी का टिकट खरीदा और दोपहर में वो करोड़पति बन गया.

Read More : Free Bijali Bill : सरकार प्रतिमाह देने जा रही मुफ्त बिजली, जानें और क्या है खास lottery 

lottery : मजदूर भास्कर माजी ने बताया रविवार को वह नपारा बस स्टैंड पर बरकियों के घास काटने आया था. लेकिन लॉटरी का टिकट खरीदने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे. उसने किसी जानने वाले से 40 रुपये उधार लिए फिर 60 रुपये की मामेजुल भाई की lottery के काउंटर से टिकट नंबर 95H83529 खरीदा और घर अपने काम में लग गया. दोपहर उसके पता चला कि उसने लॉटरी में पहला इनाम जीता है. यह जानकर उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

Related Articles

Back to top button