लाफ्टर क्वीन Bharti Singh की हालत नाजुक, डॉक्टरों ने कहा अभी कुछ भी कहना मुश्किल

Bharti Singh : मनोरंजन जगत में एक वक्त ऐसा था जब लोगों को हंसाने की भी जिम्मेदारी सिर्फ पुरुषों की हुआ करती थी। फिल्मों में एक्टिंग करनी हो या फिर टीवी पर स्टैंडअप कॉमेडी, कॉमेडी के क्षेत्र में पुरुषों का ही दबदबा था। हालांकि एक लड़की ने लोगों की ये सोच बदल दी जब अपनी कॉमेडी से उसने लोगों को हंसा हंसा कर सबका दिल जीत लिया। आज उस लड़की को लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह कहते हैं। भारती मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं जिन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को अपना फैन बना लिया है।

Read More : दूसरी बार माँ बनने जा रही Bharti Singh, पति हर्ष ने दी खुशखबरी

इतना ही नहीं वो दूसरी फीमेल कॉमेडियन की प्रेरणा भी हैं जो उन्हें देखकर स्टैंडअप कॉमेडी में अपने पैर जमा रही हैं। भारती अपने फैंस को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वो शो कर रही हों या फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हो रही हों भारती फैंस को हमेशा गुदगुदाती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारती झूला झूलते नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें चोट भी लग गई जिसे देखकर अब फैंस चिंता जता रहे हैं।

Read More : PM Bhartiya Jan Aushadhi Kendra: घर बैठकर कमाएं 50,000 रुपये महीना, ,सरकार लाई प्रधानमंत्री भारतीय जन-औषधि केंद्र .

Bharti Singh का वीडियो वायरल: वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि भारती सिंह खेत में पेड़ के नीचे झूला झूलते नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी महिला उन्हें झूला झूला रही है। भारती भी छोटी बच्ची की तरह झूले पर आराम से बैठी हैं और अपने बचपन के पलों को याद कर रही हैं। हालांकि झूला झूलते झूलते अचानक से भारती का बैलेंस बिगड़ जाता है जिससे वो जमीन पर गिर जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh FanPage 🎀 (@bhartisinghh17)

भारती गिरकर कुछ समय तक वैसे ही लेटी नजर आ रही हैं और थोड़ी हंसती भी दिख रही हैं। हालांकि जिस तरह से भारती गिरी हैं उसे देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें चोटे आई हैं। भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स ने उनके गिरने के अंदाज पर हंसी आ गई है लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। साथ ही वो उनका हालचाल जानने की भी कोशिश कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

नन्हे से राजकुमार की मां हैं भारती: भारती सिंह सोशल मीडिया पर खुद काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है। भारती सिंह अब मां भी बन चुकी हैं। उन्होंने कुछ समय पहले बेटे को जन्म दिया है और साथ ही उन्होंने फैंस को बताया कि वो अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं। हालांकि हर्ष और भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

गौरतलब है कि भारती और हर्ष ने अभी तक अपने बेटे के चेहरे की झलक नहीं दिखाई है। वहीं फैंस उनके बेटे को देखने के लिए काफी परेशान हैं। भारती का कहना है कि वो बहुत जल्द अपने बेटे की शक्ल दिखाएंगी। बता दें कि हाल ही में भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था- सब लोग कहते थे बच्चा जब तक टमी में है तब तक मजे कर लो। जब बेबी बाहर आएगा तो मजा खत्म। मैं उन लोगों को बता दूं कि अब ज्यादा मजा आ रहा है। बता दें कि अभी फिलहाल भारती अपने परिवार में बेहद खुश हैं और बच्चे के साथ समय बिता रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

Related Articles

Back to top button