Amitabh Bachchan के घर फिर गूंजी परिवार में किलकारी, आराध्या बनी बड़ी बहन

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ परिवार ऐसे हैं जिनके लगभग सभी सदस्य फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं। इसमें बच्चन परिवार शामिल है जिसमें एक से बढ़कर एक सुपरस्टार शामिल हैं। Amitabh Bachchan इस परिवार के मुखिया है और वो हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज कलाकार कहे जाते हैं। वहीं जया बच्चन भी पूर्व अभिनेत्री और पॉलिटिशियन बन चुकी हैं। दूसरी तरफ पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर Abhishek Bacchan हैं जिनकी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है।

यही वजह है कि इस परिवार का हर एक सदस्य किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है। बच्चन परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल छाय़ा हुआ है। दरअसल कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन और Jaya Bachchan एक बार फिर ग्रैंड पैरेंट्स बने हैं। वहीं आराध्या बच्चन भी बड़ी बहन बन चुकी हैं। इस खबर ने उनके घर में जबरदस्त खुशियां ला दी हैं।

Read  More : Bachchanपरिवार के लिए बुरी खबर,नीलाम हुई Amitabh Bachchan की ये चीजें, 67,200 रुपये में बिकाअमिताभ का प्रचार कार्ड

Amitabh Bachchan : ऐश्वर्या की गोद में नजर आया बच्चा: जानकारी के अनुसार बच्चन परिवार में फिर से नन्हे मेहमान का स्वागत किया गया है। ऐसे में घर में छोटे से मेहमान को लेकर काफी हलचल मची हुई है। दरअसल सोशल मीडिआ पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रहीं तस्वीरों की बात करें तो इनमें ऐश्वर्या के साथ एक छोटा सा बच्चा भी नजर आ रहा है।

अब इन तस्वीरों के सामने आने से फैंस के मन में ये हलचल मची है कि क्या ऐश्वर्या दूसरी बार मां बन गई हैं। हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो बता दें कि ऐश्वर्या मां नहीं बनी हैं बल्कि ये बच्चा अभिषेक बच्चन की चचेरी बहन का है। इस लिहाज से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन नाना नानी बन गए हैं।

Read More : Amitabh Bachchanकी बढ़ी मुस्किले,CAIT ने अमिताभ बच्चन को…

Amitabh Bachchan : ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की फैली थी अफवाह: हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐश्वर्या की ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हों। इससे पहले भी कई बार अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर ऐश्वर्या काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। दरअसल ऐश की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं जिसमें उनका पेट थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा था। इतना ही नहीं कई तस्वीरों में वो अपना पेट छिपाती भी नजर आईं थीं ऐसे में लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि वो मां बनने वाली हैं और अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।

हालांकि अब सच्चाई सामने आ चुकी है। ऐश्वर्या का सेकेंड प्रेग्नेंसी का कोई प्लान नहीं है और फिलहाल वो अपनी एक बेटी के साथ ही बेहद खुश हैं। कुछ दिनों पहले अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जहां तीनों डांस करते नजर आए थे। दरअसल आईफा समारोह में अभिषेक स्टेज से नीचे उतरकर ऐश्वर्या और आराध्या के सामने डांस करते नजर आए थे। वहीं आराध्या और ऐश्वर्या भी इस डांस को काफी इंजॉय करती दिखी थीं।

Read More : Amitabh Bachchan को लेकर Rekha ने किया हैरान करने वाला खुलासा,मची सनसनी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन इन दिनों ओटीटी पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म दसवीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। वहीं ऐश्वर्या भी फिल्म पोन्नियन सेलवन1 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button