Latest Cg Politics : ढेबर का किला ढहाने बुलडोजर प्लॉन, खुलकर सामने आने लगी साजिश…

Latest Cg Politics : विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद भाजपा एक्शन मोड में नजर आ रही है। चौपाटियों और चखना सेंटर के बाद अब अवैध निर्माण पर भी बुलडोजर अभियान शुरू हो गया है।

भाजपा के क्लीन पॉलिटिक्स के तहत आज दूसरे दिन भी शहर के कई जगहों पर बुलडोजर चलाए गये हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस भवन के समिप के गुमटियों को भी उठाया गया है। जिसकी चर्चा कांग्रेस भवन तक पहुंच गई है। इससे भाजपा ने कांग्रेस नेताओं को समझाईश देने का प्रयास किया है। जरुरत पड़ने पर बुलडोजर कांग्रेस भवन के भीतर भी पहुंच सकती है।

Latest Cg Politics : आपको बता दें कि राजधानी रायपुर के शंकर नगर से विधानसभा जाने वाले मार्ग में इंडियन आयल के पेट्रोल पंप के बाजू में आज सालों से कराये गये अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाई गई है। इस पूरे मामले पर अवैध निर्माण करने वाले ने सारा ठिकरा महापौर एजाज ढेबर पर फोड़ा है।

Read More : smuggler exposed : गौ तस्करी का हुआ भंडाफोड़, बूचड़खाने ले जाये जा रहे 35 गायों को गौ रक्षकों ने कराया आजाद Latest Cg Politics 

इस पूरे मामले में जिस तरह अवैध निर्माणकर्ता के मित्र ने मीडिया में अपने बयान दिये हैं। उससे साजिश की बू आनी स्वाभाविक है। जिस तेजी से शहर में बुलडोजर अभियान सक्रिय हुआ है। यह राजनीतिक साजिश के सिवाय कुछ नहीं है।

Latest Cg Politics : इस पूरे मामले की सच्चाई जाने जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तब तथाकथित अवैध निर्माणकर्ता फोन पर किसी से बात कर रहा था। इतना ही नहीं मीडिया से क्या कहना है। इस पर भी चर्चा हो रही थी। जिस पर हमारा माथा ठनक गया।

Related Articles

Back to top button