ladli behna yojana : लाड़ली बहनों होने जा रही बल्ले-बल्ले, खाते में कल होगी पैसों की बारिश

भोपाल। ladli behna yojana : मध्यप्रदेश के रीवा में कल 10 अगस्त को लाड़ली बहनों के खातों में मासिक आर्थिक सहायता राशि अंतरित की जाएगी। इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम से सभी जिलों की ग्राम पंचायतें और वार्ड वर्चुअली जुड़ेंगे। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल 10 अगस्त को रीवा में होने जा रहे मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के कार्यक्रम के लिए जिलों में जारी तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

Read More : Ladli Behna Yojana : बेटियों के लिए आई अच्छी खबर, खाते में हुई पैसों की बरसात

ladli behna yojana
ladli behna yojana

ladli behna yojana : मुख्यमंत्री निवास कार्यालय समत्व भवन में हुई बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विनोद कुमार तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे। संभागायुक्त तथा कलेक्टर्स बैठक से वर्चुअली जुड़े। बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रत्येक ग्राम और वार्ड में बनी लाड़ली बहना सेना की बहनों की शासकीय योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन में भागीदारी सुनिश्चित की जाए। महिला सशक्तिकरण में यह सेना महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में समर्थ है।

Ladli Behna Yojana
Ladli Behna Yojana

Read More : Ladli Behna Yojana : बेटियों की होने जा रही बल्ले-बल्ले, 10 अगस्त को खाते में डलेगी तीसरी क़िस्त

ladli behna yojana : ग्राम पंचायतों और वार्डों में 10 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में लाड़ली बहना योजना पर केन्द्रित रंगोली, लोकगीत, लोक नृत्य, नुक्कड़ नाटक और अन्य स्थानीय सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन कर राशि अंतरण के पल को उत्सव के रूप में मनाया जाए। ladli behna yojana 

ladli behna yojana

Related Articles

Back to top button