जानें BJP नेताओं का अवैध कारोबारियों के साथ क्या संबंध…

रायपुर। BJP : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ऑनलाइन अवैध कारोबार करने वाले सोशल प्लेटफॉर्म पर कार्यवाही करने की मांग का स्वागत करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ऑनलाइन बैटिंग के अवैध कारोबार से जुड़े प्लेटफॉर्म वेब, ए.पी.के. टेलीग्राम, इंस्टाग्राम यू.आर.एल. पर पूर्णता बैन लगाने की मांग से आखिर भाजपा नेताओं को तकलीफ क्यों हो रही है? भाजपा नेताओं को बताना चाहिए ऑनलाइन अवैध कारोबार करने वालों के साथ उनका क्या रिश्ता है? अब तक केंद्र की भाजपा सरकार ने इस प्रकार के ऑनलाइन अवैध कारोबार करने वाले सोशल प्लेटफॉर्म पर कार्यवाही क्यों नहीं किया है?

BJP : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के हित में जब प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर राज्य की जनता की बातों को रखते हैं तो भाजपा नेताओं को पीड़ा क्यों होती है? मुख्यमंत्री के द्वारा लिखे पत्रों पर आखिर प्रधानमंत्री कार्यवाही क्यों नहीं करते हैं? प्रदेश ने भाजपा को 9 सांसद और एक राज्यसभा  सदस्य दिये हैं दुर्भाग्य की बात है इन सांसदों ने छत्तीसगढ़ की जनता के हित की बात को कभी प्रधानमंत्री के सामने नहीं रखा हैं और जब राज्य के मुख्यमंत्री पत्र लिखते हैं तब यही भाजपा के लोग विरोध करने आते हैं। भाजपा आदतन छत्तीसगढ़ विरोधी है।

Read More : BIG BREAKING : BJP नेता विष्णु देव साय की बढ़ी मुसीबत, रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस

BJP : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को जुआ सट्टा से कोई परहेज नहीं है। मोदी सरकार देश में चल रहे ऑनलाइन बेटिंग एप्प को बैन करने के बजाय उसपर 28 प्रतिशत जीएसटी वसूल कर कमीशन खोरी कर रही है। 30 प्रतिशत आयकर और उस पर 4 प्रतिशत सरचार्ज भी वसूलती है। मोदी सरकार का पूरा फोकस अपनी कमाई पर है, जुआ, तीन पत्ती, जंगली रमी, लूडो जैसे ऑनलाइन गेम पर मिलने वाले टैक्स के मोह में संरक्षण दे रहे है। मोदी सरकार को इसके कारण बर्बाद होती जनता नहीं दिख रही है।

Related Articles

Back to top button