बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan की जान को खतरा,मिल रही जान से मरने की धमकी

Shah Rukh Khan को मिली जान की धमकी, उड़ गई है रातों की नींद सरकार ने सुरक्षा के लिए किया तैनात जी हाँ बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को तो छोटे से बड़ा तक का व्यक्ति जनता हैअभी हाल में ही इस समय बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन चुके है। उनकी बैक-टू बैक दो फिल्में ‘पठान’ और अब ‘जवान’ ने कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इन दोनों फिल्मों की वजह से शाहरुख खान की जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

जिसकी वजह से अब शाहरुख खान की रातो को नींद उड़ चुकी है अब उनके चाहने वाले भी उनको लेकर काफी ज्यादा परेशान हो चुके है क्योकि इस तरह शाहरुख खान को लेकर बुरी खबर सामने आ चुकी है तो उनके चाहने वाले तो उनको लेकर परेशान  हो रहे है। सभी को यही जानना है की शाहरुख खान को कोण आखिर जान से मरने की धमकी दे सकता है। आपको बता दे की शाहरुख खान की रातो की नींद उड़ चुकी है आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

Read More : Shahrukh khan : अल्लू अर्जुन के चिल्लाने के बाद, शाहरुख खान ” दो बार जवान जैसा महसूस कर रहे हैं”

शाहरुख खान दिखे अब बेहद परेशान

शाहरुख खान बहुत ही परेशान दिखाई दे रहे है क्योकि जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे थे मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे फ़ोन आ रहे हैं। जिसे शाहरुख खान बहुत ही परेशान दिख रहे है साथ ही उनको उनकी फॅमिली की भी चिंता हो रही है। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी गयी है।

Read More :Sachin Tendulkar Daughter Sara : बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही महान क्रिकेट की बेटी, खूबसूरती के दीवाने हो जायगे आप .

शाहरुख खान को मुंबई पुलिस द्वारा सुरक्षा के लिए Y+ सिक्योरिटी दी

शाहरुख खान को मुंबई पुलिस द्वारा सुरक्षा के लिए Y+ सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 वेपन्स के साथ 24 घंटे शाहरुख खान के साथ हो रहते जायेगे। बताया जा रहा है की ये खुफिया जानकारी है की शाहरुख खान  को जान का खतरा है। हाल ही में उनकी फिल्म पठान और जवान के हिट होने के बाद शाहरुख अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टार के निशाने पर है। इससे पहले सिर्फ 2 पुलिस वाले ही उनकी सिक्योरिटी में थे।

Related Articles

Back to top button