Khesari lal Yadav का लाडला 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टीम को फिल्म से बड़ी उम्मीदें

मुंबई। khesari lal : यशी फिल्म्स प्रा. लि. कृत और अभय सिन्हा निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘लाडला 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म लाडला 2 में खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म लाडला का सीक्वल है, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी। लाडला 2 का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला और यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म लाडला 2 की कहानी मेरे दिल के करीब है। फिल्म का सीक्वल करना अपने आप में एक चुनौती होती है, लेकिन हम कलाकार का तो यही काम है। उम्मीद है दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आने वाली है।

Read More : Khesari Lal Yadav की मुसीबत कम होने का नहीं ले रहा नाम, गैर-जमानती वारंट जारी, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

निर्माता अभय सिन्हा कहा कि लाडला 2 सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहद शानदार काम किया है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म का रिलीज डेट हम जल्द ही साझा करेंगे।

Read More : Khesari Lal Yadav के लिये आ रही बुरी खबर, गिरफ्तारी की लटकी तलवार! गैर-जमानती वारंट जारी

khesari lal : फिल्म लाडला 2 का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है।फिल्म लाडला 2 में खेसारीलाल यादव और माया यादव के साथ मेघा श्री, अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, एयाज़ खान और रश्मि शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के सह निर्माता अनिल कुमार सिंह और विवेक कुमार हैं। गीतकार अरविन्द तिवारी, विनय निर्मल, सत्या सावरकर और बबुआ विकास हैं। संगीतकार ओम झा हैं।

Related Articles

Back to top button