पिता को लेकर छलका Katrina Kaif का दर्द,कही बड़ी बात,नहीं मिला कभी …

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक Katrina Kaif इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ के सुर्खियों में बने रहने के पीछे की सबसे बड़ी वजह है कि, उन्होंने काफी लंबे समय के बाद अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ कहा हो. इन दिनों सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ का एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ द्वारा दिए गए इस बयान में उन्होंने अपने पिता को लेकर बड़ी बात कह दी है. यही नहीं बल्कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चे और अपने पति के बारे में भी कई बातें की.

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बार्बी डॉल के नाम से भी जाना जाता है. कैटरीना कैफ ने कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है. कैटरीना कैफ के पिता के बारे में बात करें तो उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ था. वह कश्मीरी मूल के ब्रिटिश निवासी थे. काफी कम उम्र में ही कैटरीना कैफ के पिता और उनकी माँ का तलाक हो गया था. तलाक के बाद बच्चों की जिम्मेदारी या फिर युं कह लें कि, बच्चों की कस्टडी कैटरीना कैफ की माँ को मिली.

Read More:Sachin Tendulkar Daughter Sara : बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही महान क्रिकेट की बेटी, खूबसूरती के दीवाने हो जायगे आप .

आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ की उम्र उस वक्त काफी कम थी, जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ. तलाक होने के बाद कटरीना कैफ अपने सात भाई बहनों के साथ माँ के साथ रहने लगी. कैटरीना कैफ की माँ का नाम सुजैन टर्कोट है. कैटरीना कैफ की माँ के लिए एक साथ 7 बच्चों को पालना काफी मुश्किल था. लेकिन उन्होंने जैसे तैसे करके अपने बच्चों की परवरिश की. बचपन से ही कैटरीना कैफ पिता के प्यार के लिए तरसती रही है. हालांकि इस बात का खुलासा उन्होंने कई साल बाद किया.

Read More:Live Death Video Viral : रील बना रहा था युवक, पीछे से आ रही ट्रेन ने कुचला

आपको बताते चलें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया. मीडिया को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया कि, “बिना पिता की जिंदगी काफी मुश्किल होती है. मेरी जिंदगी मेरे पिता के बिना ऐसी थी जैसे शुन्य की कमी”. उन्होंने आगे कहा कि वह कभी नहीं चाहेंगी कि, उनके पति अपने बच्चों को समय ना दे. वह अपने बच्चों को एक साथ माता और पिता दोनों का प्यार देना चाहती है.

Related Articles

Back to top button