Kareena Kapoor नहीं है सैफ अली खान के साथ खुश, बोली-मैं राहुल गांधी के साथ करना चाहती हूँ शादी

बॉलीवुड की मीन गर्ल कहीं जाने वाली खूबसूरत अदाकारा Kareena Kapoor खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। करीना कपूर बेबाक और बिंदास अभिनेत्री हैं जो हमेशा से अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती आई हैं। कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट देने में करीना कपूर खान को कभी हिचकिचाहट नहीं होती है। अपने इसी बेबाक अंदाज से वो लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। करीना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में ट्रेंड भी सेट किए हैं और कई पुराने ट्रेंड्स को तोड़ा भी है। उनके इस्टाइल और खूबसूरती पर हर कोई मर मिटता है।

उन्हें पाने की इच्छा तो कई लोग रखते हैं लेकिन Kareena Kapoor के दिल ने सिर्फ सैफ अली खान को चुना है। आज वो सैफ की पत्नी भी हैं और उनके बच्चों की मां भी। साल 2012 में करीना ने सैफ से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ सालों बाद बेटे तैमूर को जन्म दिया। वहीं पिछले साल उन्होंने बेटे जेह को भी जन्म दिया है। आज करीना अपने पति और बच्चों के साथ बेहद खुश हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा था जब करीना के दिल में सैफ नहीं बल्कि किसी और शख्स का नाम था।

Read More : Kareena Kapoor तीसरी बार बनाने जा रही हे माँ ?, देखे Video

Rahul Gandhi को पसंद करती थीं करीना : Kareena Kapoor जिस शख्स को डेट करना चाहती थीं वो कोई एक्टर नहीं है बल्कि मशहूर राजनेता हैं। एक चैट शो में करीना ने इस बात का खुलासा किया था। दरअसल करीना कपूर खान से सालों पहले एक चैट शो में बताया था कि उन्हें कांग्रेस नेता राहुल गांधी पसंद हैं। अगर उन्हें किसी पॉलिटिशयन को डेट करना होगा तो वो राहुल गांधी को डेट करना चाहेंगी।

जिस वक्त करीना ने ये बात कही थी वो कुंवारी थी और राहुल गांधी भी कुंवारे थे। हालांकि आज करीना के पति और दो बच्चे हैं वहीं राहुल गांधी ने अभी तक शादी नहीं की है। करीना ने सिमि गरेवाल के चैट शो में कहा था- मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देथी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से ताल्लुक रखती हूं और वो एक राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।

Read More : Kareena Kapoor की फोटो लेते समय कैमरामेन ने कर दिया ये कांड

अपने बयान से पलट गईं थीं बेबो: हालांकि साल 2009 में करीना कपूर खुद अपने बयान से पलट गईं थीं। उन्होंने कहा था- वो पुरानी बात है। ऐसे मैंने इसलिए कहा था क्योंकि हम दोनों का सरनेम मशहूर है, लेकिन मैं किसी दिन उनकी मेजबानी जरुर करना चाहूंगी। मैं उन्हें बतौर भारत का प्रधानमंत्री देखना चाहूंगी। बता दें कि राहुल गांधी को भी बॉलीवुड में करीना कपूर ही पसंद हैं। वो उनकी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा करते थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button