Kangana ने विवेक Vivek Agnihotri के बारे में कही बड़ी बात,विवेक शराब पीकर मुझे गालियां दे…

Vivek Agnihotri  की फिल्म द वैक्सीन वॉर को बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत मिली है। उनकी आलोचना करने वालों को Kangana ने जवाब दिया है। जब एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि कंगना विवेक का सपोर्ट क्यों कर रही हैं। वह सहानुभूति के लायक नहीं है। यूजर ने यह भी लिखा कि विवेक शराब पीकर उसे गालियां दे चुके हैं। इस पर कंगना ने जवाब दिया है कि वह उनके लिए भी खड़ी होती हैं जो उन्हें बर्बाद करने में पूरी ताकत लगा चुके हैं।

सफलता का मतलब सिर्फ पैसा होता है?

द वैक्सीन वॉर की ओपनिंग कुछ खास नहीं हुई। फिल्म अभी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस बीच कुछ लोग फिल्म और विवेक के बारे में नेगेटिव भी लिख रहे हैं। इस पर कंगना ने लिखा था, किसी फिल्म के बारे में आप इतनी खराब बातें क्यों लिखना चाहते हैं? क्या सफलता का मतलब सिर्फ पैसा होता है? आप लोग आर्टिस्ट्स का ऐसे मजाक क्यों उड़ाते हैं? जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें से वैक्सीन वॉर को सबसे अच्छे रिव्यूज मिले हैं। क्या अच्छी तरह बनी फिल्म अपने आप में सफलता नहीं होती? क्या हर बिजनस का मतलब हमेशा मुनाफा होता है?

Read More;Kangana Ranaut को शर्ट उतार कर चलना पड़ा भारी, हुई उफ़ मोमेंट का शिकार

फिल्म का फ भी नहीं पता…

कुछ कोशिशों का फल मिलता है, कुछ का नहीं। गिद्धों की तरह हमेशा लाश ही क्यों खोजते रहते हो? श्रद्धांजलि लिख रहे हो? आप जैसे लोगों को शरम आनी चाहिए। आप जैसे लोग घर पर बैठे हैं और फिल्म का फ भी नहीं आता, इतना निर्दयी और जजमेंटल होने की हिम्मत भी कहां से आती है?

Read More:PWD office बना BAR, छककर पी रहे अधिकारी-कर्मचारी, देखें वीडियो

विवेक ने दीं गालियां

कंगना के इस ट्वीट (X) पर सीतू महाजन कोहली नाम की महिला ने जवाब दिया है (कंगना उसे फॉलो भी कर रही हैं) वह लिखती है, उसे मत सपोर्ट करो माय लव। विवेक अग्नहोत्री से ज्यादा खराब कोई और नहीं हो सकता। उसने शराब पीकर मुझे गालियां दी थीं। वह आर्टिस्ट होने से कोसों दूर है। देखो शाहरुख खान के  बारे में भी उसने क्या कहा। उसे आपके जैसी ईमानदार शख्स की सहानुभूति की जरूरत नहीं है।

सबके भले के लिए खड़ी होती हैं कंगना

इस पर कंगना ने जवाब दिया है, मैं सबके लिए खड़ी होती हूं। मैं उनके लिए भी खड़ी हुई हूं जिन्होंने मुझे बर्बाद करने में अपनी पूरी ताकत लगा दी। मैं अच्छे भविष्य और सबके भले के लिए खड़ी होती हूं।

Related Articles

Back to top button