शर्ट उतारकर चलना Kangana को पड़ा भारी, उफ़ मोमेंट का हुई शिकार

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन Kangana Ranaut अक्सर अपने बेबाक अंदाज और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि, कंगना कई बार ऊप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार भी हो चुकी हैं। हाल ही में उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें, कंगना शर्मिदंगी का शिकार होती नजर आई है।

Read More : Kangana Ranaut ने करण जौहर को लगाई फटकार, बोली-तुम्हे शर्म आनी चाहिए, रिटायर हो जाओ

आपको बता दें कि Kangana Ranaut बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं। जिन्होंने, अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। वहीं, इंडस्ट्री में कंगना अपने फैशन सेंस और कपड़ो के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन उनका यहीं ड्रेसिंग सेंस कई बार उनपर ही भारी पड़ जाता है। जिसका एक ताजा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read MOre : Kangana Ranaut के साथ काम करने में डरते है ये एक्टर, जानें ऐसी क्या करती है एक्ट्रेस

जो नहीं होना चाहिए था कैमरे में वो हो गया कैद: दरअसल, हाल ही में Kangana Ranaut को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां वह मीडिया के सवालों का जवाब देती नजर आई। इस दौरान वह स्टाइलिश कपड़े में नजर आईं। वहीं, उन्होंने अपने शर्ट का बटन खुले रखा था। जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। कंगना का यह लुक स्टाइल उनके लिए भारी पड़ गया। कैमरे में वो कैद हो गया जो नहीं होना चाहिए था।

Read MOre : शादी करने जा रही Kangana Ranaut! किया ये खुलासा

यूजर्स कर रहे है जमकर ट्रोल: वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, इस दौरान कंगना ने स्काई ब्लू शर्ट के साथ वाइट इनर कैरी किया था। शर्ट को ऑफ शोल्डर कर फैंस को अपने लुक से इंप्रेस करना कंगना को भारी पड़ा। दरअसल, उनकी टी-शर्ट इतनी ट्रांसपेरेंट थी, जिसमें से उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी। वीडियों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है।

Related Articles

Back to top button