JDUनेता द्वारा पुलिसकर्मी को जिंदा जलाने की कोशिश, महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट,सामने आया वीडियो

बिहार के सहरसा में JDU नेता द्वारा पुलिसकर्मी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. साथ ही महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी की गई है. पुलिस ने आरोपी JDU नेता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना पर जानकारी देते हुए सहरसा के सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि कुछ पुलिस अफसर 1 नवंबर की रात गश्त कर रहे थे. इलाके में वाहन चैकिंग भी की जा रही थी. इसी दौरान कुछ लड़के को पुलिसकर्मियों ने रोका था. पुलिस टीम से लड़कों ने बहस करना शुरू किया था. इस दौरान बस्ती के कुछ लोगों भी मौके पर आ गए और पुलिस टीम के साथ मारपीट करने लगे. जानकारी मिलने पर थाने से अधिक फोर्स को मौके पर पहुंचा गया था.

Read More:Sad News : बेटे की सिलबट्टे से हत्या,गम में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे पिता ने श्मशान में तोड़ा दम

सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने आगे बताया कि मारपीट करने वालों में जेडीयू नेता ओवेश करनी उर्फ चुन्ना के परिवार के कुछ लोग भी हैं. पुलिस टीम चुन्ना के घर जांच करने पहुंची थी. टीम जब वापस आ रही थी तब जेडीयू नेता पास ही मौजूद पेट्रोल पंप पर पहुंचा और उसने वहां से पेट्रोल लेकर पुलिसकर्मियों पर छिड़क दिया. उसने पुलिस टीम को जिंदा जलाने की कोशिश की. साथ ही महिला पुलिसकर्मी के साथ भी हाथापाई की.

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कई महिला और पुरुष पुलिसकर्मी खड़े हुए है. जेडीयू नेता चुन्ना भी मौजूद है. अन्य महिलाएं भी वीडियो में दिखाई दे रही हैं. गुस्से में तमतमाया हुआ चुन्ना पेट्रोल पंप पर जाता और पुलिसकर्मियों पर पेट्रोल डाल देता है.

Read More:Passes Away : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Jitendraने बोला दुनिया को अलविदा, टूट गया पूरे देश के ऊपर दुखो का पहाड़ ये है पूरी ख़बर

आरोपी किया गया गिरफ्तार

सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने आगे कहा कि इस मामले में आरोपी जेडीयू नेता ओवेश करनी उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार किया था. उसे खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button