Jaya Bachchanका रो-रो कर बुरा हाल,इस करीबी की बिगड़ी तबियत ,अस्पताल में किया गया भर्ती

Jaya Bachchanकी मां इंदिरा भादुड़ी को मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया.जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी 93 साल की हो चुकी हैं. जो इस वक्त वो हार्ट से जुड़ी एक बीमारी से जूझ रही हैं. इसी के चलते हुए उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी सर्जरी की जाएगी और सर्जरी के दौरान उनको एक पेसमेकर लगाया जाएगा. एक बेहद करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि फिलहाल इंदिरा भादुड़ी की तबीयत स्थिर है और चिंता वाली कोई बात नहीं हैं. खबरों के अनुसार हाल ही में जया बच्चन अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थी.

वहीं बीती रात जया बच्चन अपने नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में स्पॉट किया गया था. जहां एक्ट्रेस अपने पति और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थी.

Read more:Jaya Bachchan को पसंद नहीं आती है पति Amitabh की ये आदत, बोलीं – वो छोड़कर चले जाते तब बहुत…

‘द आर्चीज’ प्रीमियर नाइट से बच्चन फैमिली की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खासी वायरल भी हो रही हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय अपने पति और ससुर समेत पूरे परिवार के साथ पोज देती नजर आई. प्रीमियर में बच्चन परिवार को एकसाथ देखने के बाद इनके बीच अनबन की खबरें भी अब पूरी तरह से खारिज हो चुकी है. बता दें कि ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Read More:सड़क पर भटकते दिखे नशे में धुत Sunny Deol,ऑटो वाले ने संभाला

वहीं जया बच्चन को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था. जिसमें धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button