Jaya Bachchan को पसंद नहीं आती है पति Amitabh की ये आदत, बोलीं – वो छोड़कर चले जाते तब बहुत…

Jaya Bachchan : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता है। आज भी उनके साथ बॉलीवुड का हर छोटा और बड़ा एक्टर काम करना चाहता है। अमिताभ बच्चन अपने हर कैरेक्टर को पूरी लगन के साथ निभाने की कोशिश करते हैं। अपने आप में ही वह एक महान हस्ति है। बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े उन्हें सब काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1969 में ‘सात हिंदुस्तानी’ फिल्म से की थी।

हालांकि, अमिताभ बच्चन को शुरूआती दिनों में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। लेकिन फिर धीरे – धीरे उनके कॅरियर ने खूब बुलंदिया हासिल की। इस समय अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Latest Episode) शो में नजर आ रहे हैं।

Read More : Zarine Khan Hospitalised : हुआ ये गंभीर बीमारी, ICU में चल रहा इलाज

Jaya Bachchan : क्विज शो में हर दिन नए कंटेस्टेंट आते हैं। शो की आन-बान और शान महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। अमिताभ इस शो को कई सालों से होस्ट कर रहे हैं। शो के दौरान अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक करते हैं। इतना ही नहीं हर दिन शो के दौरान अपनी पर्सनल बातों से भी पर्दा उठाते नजर आते हैं। शो के दौरान उन्होंने बताया कि जया (Jaya Bachchan) ने डॉग ना पालने की सलाह दी है।

हाल ही एक शो में अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट के सामने अपने परिवार को तोहफा देने की बात करते हैं। हैदराबाद की रहने वाली शैलजा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का राउंड जीतकर हॉटसीट पर पहुंचती हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट बताती हैं, कि वह गिफ्ट आर्टिकल्स बनाती हैं। यह उनका आर्ट और हॉबी है, उनकी कलाकारी देख अमिताभ बच्चन काफी जादा खुश हो जाते है। तभी कंटेस्टेंट से अपनी पत्नी बहू और बेटी के लिए क्विलिंग गिफ्ट आर्टिकल लाने को कहते है।

Read More : Shatrughan Sinha को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, ख़ुद सनाक्षी ने ज़ाहिर किया अपना दर्द और बोली ये बात

Jaya Bachchan : एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें पत्नी जया बच्चन ने डॉग ना पालने की सलाह दी है। एक किस्सा सुनाते हुए कहते हैं,’उनके पास कई डॉगी थे लेकिन अब वह नहीं रहे। जया बच्चन कहती है कि जब डॉगी इस दुनिया को छोड़कर चले जाते हैं, तो हमें बहुत तकलीफ होती है और उनका दर्द हम सह नहीं सकते हैं।

Related Articles

Back to top button