Induction Cooktop: बीना गैस या इलेक्ट्रिसिटी की इस स्टोव में फ्री बनेगा खाना,कमाल के फीचर्स वाले इस स्टोव की कीमत जान नहीं होगा यकीन

Induction Cooktop : गैस की बढ़ती कीमतों से आम आदमी परेशान है,इस परेशानी को खत्म करने और मंहगाई से राहत दिलाने नया कुकटॉप आ गया है।जो बिना गैस या इलेक्ट्रिसिटी के फ्री में खाना बनायेगी।

बता दें इसके लिए आपको कुछ करने की जरुरत नहीं है। सिर्फ इसके लिए आपको एक नए तरीके का स्टोव ऑनलाइन ऑर्डर करना है। इस स्टोव का नाम इंडेक्शन कुकटॉप (Induction Cooktop) है। इसको आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन दोनों की तरीकों से खरीद सकते हैं चलिए जानें इसको कैसे ऑर्डर कर सकते हैं।

Read More :Good News : किसानों की हुई बल्ले-बल्ले, जल्द होने जा रही ऋण माफी

Butterfly Rapid Plus Induction Cooktop

आप इस प्रोडक्ट को फ्लिपकार्ड से आसानी से खरीद सकते हैं इसके साथ में इस पर काफी सारे बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, लेकिन इससे पहले ये इंडेक्शन खरीदने से पहले 1399 रुपये का खर्च आएगा। बहराल इसकी असल कीमत 3399 रुपये है।

कंपनी के द्वारा इस इंडेक्शन पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। आज की तारीख में ऑर्डर करने पर ये 1 दिसंबर तक घर आ सकता है। 1700 वाट के कारण से इसकी हीटिंग को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होगी।

Prestige 1600W Induction Top

अगर आप कोई बेहतरीन क्वालिटी का कुकटॉप सर्च कर रहे हैं तो इसे अपनी लिस्ट में जरुर शामिल कर लें। इसके साथ में इस पर कुकिंग करना भी काफी आसान हो जाता है। इस प्रोडक्ट की कीमत 2895 है और आप इसको 27 फीसदी डिस्काउंट के बाद 2099 रुपये में पर्चेज कर सकते हैं।

Read More:Good News : पेंशनरों को राज्य सरकार ने दिया बड़ा तोहफा,बढ़ाई गई पेंशन की राशि, इन पेंशनरों के खाते में आएंगे 15000

इसके साथ में आपको इस इंडेक्शन कुकटॉप में काफी सारे बैंक ऑफर्स भी मिलते हैं कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। ऐसे में ये आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Pigeon Induction Top

Pigeon Induction Top भी आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन बन सकता है। इस प्रोडक्ट की कीमत 3195 रुपये है और आप इसे 49 फीसदी डिस्काउंट के बाद में 1599 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ में आपको काफी सारे बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। इस इंडेक्शन में 1 साल की वारंटी मिलती है और कई सारे फीचर्स भी मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button