Hero बाइक के कंटेनर में लगी भीषण आग,50 से ज्यादा बाइक जलकर खाक

Hero : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दौराला थाना क्षेत्र के दादरी में मंगलवार की रात करीब दस बजे शिव शक्ति ढाबे के पास खड़े कंटेनर में आग लग गई। कंटेनर में भरी 50 से ज्यादा बाइक जल गई है। यह बाइक Hero कंपनी थी। चालक मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक नशे में था। उसने अपने हाथ की नश भी काट ली थी। दरअसल, यह कंटेनर सोमवार की सुबह से ही यहां पर खड़ा हुआ था। आग की सूचना के बाद दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर काबू पाया।

कंटेनर में थी हीरो कंपनी की बाइकें

हरिद्वार से एक कंटेनर हीरो बाइक लेकर दिल्ली के लिए निकला था। कंटेनर में करीब 50 से अधिक बाइक भरी हुई थी, जो किसी शोरूम में जा रही थीं। दौराला थाना क्षेत्र के दादरी गांव के नजदीक हाईवे स्थित शिव शक्ति ढाबे के पास चालक ने सोमवार सुबह कंटेनर खड़ा कर दिया था। ढाबे पर खाना भी खाया। चौबीस घंटे कंटेनर खड़े होने के बाद भी किसी ने देखा तक नहीं।

Read More:Hero Motocorp : कम बजट है तो खरीद लाएं लंबी माइलेज वाली ये सस्ती बाइक Hero Motocorp, एक तो सिर्फ 55 हजार में मिल रही

मंगलवार रात को कंटेनर में आग लग गई। जब तक कोई समझ पाता, तब तक पूरा कंटेनर आग की चपेट में आ चुका था। थोड़ी ही देर में हाईवे पर दोनों ओर जाम लग गया। सीओ और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। दमकल की तीन गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

पुलिस अब फरार कंटेनर चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने हीरो कंपनी के अफसरों को हादसे की सूचना दे दी है। आग चालक ने लगाई या आग लगने का कोई अन्य कारण था। इसपर दमकल और पुलिस की टीम जांच कर रही है।

Read More:Hero का नया दांव! फिर मचाएगा तहलका, आ गया धांसू बाइक, लॉन्चिंग की तारीखों को लेकर आया बड़ा अपडेट

इनका कहना है

दो दिन से कंटेनर खड़ा था। खड़े कंटनेर में आग लगी है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं। कंटेनर में खड़ी करीब पचास हीरो कंपनी की बाइक जल चुकी हैं। चालक फरार है। हीरो कंपनी को सूचना दी गई है।

Related Articles

Back to top button